जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनराजपुर में अखिलेश यादव का आना तय, बदल सकता है समय
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में 9 मई सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन का कार्यक्रम निर्धारित है, जिनके आगमन के समय में व कार्यक्रम में कुछ फेरबदल होने की संभावना बताई जा रही है
 
मनराजपुर में अखिलेश यादव के कार्यक्रम में कुछ फेरबदल की संभावना है

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में 9 मई सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन का कार्यक्रम निर्धारित है, जिनके आगमन के समय में व कार्यक्रम में कुछ फेरबदल होने की संभावना बताई जा रही है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी में कार्यक्रम में कुछ चेंज होने की संभावना है। 

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मनराजपुर स्थित कन्हैया यादव  की बड़ी बेटी निशा यादव की हत्या के बाद परिजनों से मिलने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के आने की सूचना उनके निजी सचिव द्वारा लेटर पैड पर जारी की गई थी । जिसमें लिखा गया था कि अखिलेश यादव 9 मई को 10:00 बजे लखनऊ से  कार के माध्यम से मनराजपुर गांव में आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद प्रेस वार्ता करेंगे । 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब अखिलेश यादव के कार्यक्रम में कुछ फेरबदल की संभावना है। वह  3 बजे के पहले भी गांव में पहुंच सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले  लखनऊ से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और वहां से बाई रोड कार के माध्यम से मनराजपुर गांव में लगभग 1:00 बजे पहुंच सकते हैं। लेकिन अभी तक इस कार्यक्रम की किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की जा रही है। 

  सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लंबा रास्ता कार से तय न करने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम में कुछ फेरबदल किया गया है। हालांकि इस परिवर्तन का प्रोटोकॉल अभी जारी नहीं हो पाया है।