जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गैस सिलेंडर से लगी आग में सब कुछ जलकर राख, देर से पहुंची फायर ब्रिगेड
गैस सिलेंडर में आग लगने से मकान का ऊपरी भाग क्षतिग्रस्त होकर टूट गया और आसपास के झोपड़ी में आग लगने से लाखों का सामान जल गया। लेकिन इस हादसे में परिवार के लोग बाल बाल बच गए।
 

चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग

आसपास की झोपड़ी में लगी आग

सब कुछ जलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड 

चंदौली जनपद के नोनार तुलसी आश्रम गांव में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से मकान का ऊपरी भाग क्षतिग्रस्त होकर टूट गया और आसपास के झोपड़ी में आग लगने से लाखों का सामान जल गया। लेकिन इस हादसे में परिवार के लोग बाल बाल बच गए। फिलहाल आग की सूचना समय से दिए जाने के बाद भी देर से फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची।

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के नोनार तुलसी आश्रम गांव के निवासी सुलभ प्रजापति के पुत्र विकास प्रजापति का भवन निर्माण कार्य चल रहा था। घर के लोगों ने काम करने वाले राजगीरों के लिए महिलाओं को चाय बनाने को कहा और घर की महिलाएं गैस चूल्हे पर चाय बना ही रही थी कि तभी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे आसपास बनी झोपड़ी एवं झोपड़ी में रखें घरेलू सामान जैसे गेहूं चावल सहित सभी सामान जलकर राख हो गए।

 परिजनों के अनुसार भवन निर्माण के लिए झोपड़ी में रखे गए डेढ़ लाख रुपए भी जलकर नष्ट हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पीआरबी 112 एवं नई बाजार चौकी प्रभारी भूपेश चंद्र कुशवाहा ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। सूचना देने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी देर से पहुंची तब तक सब कुछ जल चुका था।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*