जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर लगी आग, मची रही हड़कंप..देखें वीडियो
पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर लोगों को प्लेटफार्म तक जाने के लिए बनाई गई स्वचालित सीढ़ी के पास उस समय अचानक आग लग गई और केबल तेज आवाज के साथ जलने लगी
 

रेलवे स्टेशन पर स्वचालित सीढ़ियों के पास आग

रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर स्वचालित सीढ़ियों के पास शुक्रवार की दोपहर अचानक आग लग गई, जिससे कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी की स्थिति हो गयी। सीढ़ी के पास का हिस्सा काफी देर तक धू-धू करके जलता रहा। बाद में रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो आग पर काबू पाया जा सका।

 

 कहा जा रहा है कि इसके चलते प्लेटफॉर्म संख्या 4 पर कुछ देर के लिए कार्यालयों की बिजली सप्लाई भी प्रभावित हुई। इस समस्या को दूर करने में अभी भी कर्मचारी लगे हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है, लेकिन एसएनटी विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि यहां पर शॉर्ट सर्किट होना समझ से परे है।

 

Fire DDU Railway Station
मौके पर पुलिस व आरपीएफ के जवान

 

आपको बता दें कि  पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर लोगों को प्लेटफार्म तक जाने के लिए बनाई गई स्वचालित सीढ़ी के पास उस समय अचानक आग लग गई और केबल तेज आवाज के साथ जलने लगी तो वहां मौजूद रेल यात्री इधर-उधर दौड़ने भागने लगे। जैसे इस बात की जानकारी रेलवे के लोगों को हुयी अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचा और किसी तरह से आग पर काबू पाया।

 

Fire DDU Railway Station
आग पर काबू पाने की कोशिश करते कर्मचारी

 बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण स्टेशन के कुछ प्लेटफार्म की आपूर्ति प्रभावित हुई है। यह आग कैसे लगी है.. यह अभी तक रहस्य बना हुआ है और इस पर रेलवे के और अन्य संबंधित विभागों के कर्मचारी अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं। वहीं मामले पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह का कहना है कि आग लगने की घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल रेलवे स्टेशन पर स्थिति सामान्य है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*