जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ग्राम प्रधानों व पंचायत सदस्यों की खाली सीटों के लिए चुनाव का ऐलान, 4 अगस्त को होगा मतदान
चंदौली जनपद में ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्य के रिक्त पड़े पदों के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह द्वारा ने आयोग के निर्देशानुसार उपचुनाव कराने की तिथि की घोषणा की है,
 

प्रधान के साथ-साथ सदस्यों का चुनाव

मतदान व मतगणना की तारीखों का ऐलान

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा

चंदौली जिले में जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत व नगरीय निकाय) द्वारा जनपद में रिक्त ग्राम पंचायत सदस्यों व प्रधानों के उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया है। जिले में इसके लिए 4 अगस्त को मतदान व 5 अगस्त को मतगणना होगी।

 आपको बता दें कि चंदौली जनपद में ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्य के रिक्त पड़े पदों के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह द्वारा ने आयोग के निर्देशानुसार उपचुनाव कराने की तिथि की घोषणा की है, जिसमें जनपद की सभी रिक्त सीटों पर  उपचुनाव कराया जाएगा।

इसके लिए उम्मीदवारों को अपना नामांकन की घोषणा 20 जुलाई 2022 को 10:00 से 4:00 बजे तक करना होगा। वहीं 21 जुलाई 2022 को नामांकन पत्रों की जांच की जाएंगी। 22 जुलाई को 10:00 बजे से 3:00 बजे तक नाम वापसी का कार्य संपन्न कराया जाएगा। इसके बाद चुनाव चिन्ह का आवंटन भी 22 जुलाई को 3:00 बजे से किया जाएगा।

Gram Pradhan

चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद मतदान की तिथि 4 अगस्त 2022 निर्धारित की गई है। इसके लिए प्रातः 7:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक चलेगी और मतगणना 5 अगस्त 2022 को 8:00 बजे से समाप्ति तक चलेगी। यदि किसी सार्वजनिक अवकाश की दिवस आते हैं तो उन दिवस में भी कार्यालय खुले रहेंगे और निर्वाचन के कार्य यथावत अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार संचालित किया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*