जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा आईसीआईसीआई बैंक के मैनेजर हुए कोरोना के शिकार, बैंक पर लटका ताला
बैंक मैनेजर कोरोना पॉजिटिव, बैंक बंद करके हो रहा है सैनिटाइजेशन, अब कल खुलेगा बैंक
 

चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बे में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में बुधवार को ताला लटका मिलने से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बैंक बंद होने की स्थिति से लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। बाद में पता चला कि आज बैंक के मैनेजर कोविड- पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके कारण बैंक को सैनिटाइज करने तक बंद कर दिया गया है। 

वहीं बैंक को खुला जानकार ग्राहकों का आवागमन लगातार हो रहा है और बैंक में तालाबंद होने के कारण लोग मायूस होकर वापस लौट जा रहे हैं। 

बता दें कि सैयदराजा कस्बा स्थित आईसीआईसीआई बैंक के मैनेजर वाराणसी में कोविड पॉजिटिव हो जाने के कारण आज बैंक को पूरी तरह बंद कर दिया गया है, ताकि किसी और को कोरोना का संक्रमण न होने पाए। बैंक बंद करके पूरी ब्रांच की साफ सफाई करायी जा रही है।

Bank

वहां मौजूद गार्ड ने बताया कि मैनेजर बैंक के मैनेजर कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इसलिए आज बैंक बंद रहेगा। जब तक बैंक सैनिटाइज नहीं हो जाता है, तब तक बैंक में कोई कामकाज नहीं किया जा सकेगा। कहा जा रहा है कि मैनेजर के संपर्क में आए शेष कर्मचारी भी अपने को क्वॉरेंटाइन किए हुए हैं। सैनिटाइज होने के बाद पुनः बैंक संचालित कर दिया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*