जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
खनन की सूचना पर लाव लस्कर के साथ जा धमके एसडीएम साहब, मची रही हड़कंप

अवैध खनन की सूचना मिलने पर सदर एसडीएम खुद पहुंचकर जेसीबी मशीन को जब्त कर लिया। इससे इलाके में हड़कंप मची रही। 

 
 

सैयदराजा थाना क्षेत्र के परसिया गांव में अवैध खनन

सैयदराजा थाना प्रभारी पर नाराज हुए साहब

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के परसिया गांव में अवैध खनन की सूचना मिलने पर सदर एसडीएम खुद पहुंचकर जेसीबी मशीन को जब्त कर लिया। इससे इलाके में हड़कंप मची रही। 

बता दें कि चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के परसिया गांव में अवैध तरीके से मिट्टी का खनन हो रहा था। इसकी सूचना जैसे ही सदर एसडीएम अजय मिश्रा को हुई तो उन्होंने सदर तहसीलदार आलोक कुमार एवं नायब तहसीलदार ध्रुव कुमार सिंह को साथ में लेकर मौके पर पहुंच गए और छापेमारी की तो मौके पर मौजूद एक जेसीबी मशीन को मौके से सीज कर लिया। वहीं पर मौजूद ट्रैक्टर चालाक मौके से फरार हो गए।

Illegal Mining Parasiya

 इस मामले में सदर एसडीएम विजय मिश्रा ने तत्काल जेसीबी मशीन को जब्त करने और उनके खिलाफ अवैध खनन की कार्यवाही करने के लिए सैयदराजा थाना को सुपुर्द कर दिया है। वहीं एसडीएम अजय मिश्रा ने सैयदराजा थाना प्रभारी पर नाराजगी जतायी। 

 इस अवैध खनन की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप सी मच गई। वहीं अवैध तरीके से खनन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने का निर्देश उपजिलाधिकारी के द्वारा दिया गया है। इस दौरान सदर तहसीलदार आलोक कुमार तथा नायब तहसीलदार ध्रुव कुमार सिंह भी मौके पर मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*