जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दूसरे दिन भी कामिनी चौहान रतन ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोगवारा का दौरा, ऐसा मिला हाल
चंदौली जिले में आकांक्षात्मक जिले के कार्यों को देखने के लिए आयीं भारत सरकार की संयुक्त सचिव शिक्षा कामिनी चौहान रतन द्वारा जनपद भ्रमण के द्वितीय दिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोगवारा का निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया
 

चंदौली जिले में आकांक्षात्मक जिले के कार्यों को देखने के लिए आयीं भारत सरकार की संयुक्त सचिव शिक्षा कामिनी चौहान रतन द्वारा जनपद भ्रमण के द्वितीय दिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोगवारा का निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। संयुक्त सचिव द्वारा यहां नीति आयोग के फण्ड से मरम्मतीकरण व सुदृढ़ीकरण के कार्यों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने मौके पर कराए जा रहे टाईलीकरण व अन्य सिविल वर्क को पूरे मानक व गुणवत्ता के साथ कराने के निर्देश दिए। 

Kamini Chauhan Ratan CHC Bhogwara Inspection

कामिनी चौहान रतन ने कहा कि चल रहे मरम्मतीकरण के कार्य को शीघ्रता से पूर्ण कराकर चिकित्सालय को पूरी क्षमता के साथ संचालित किया जाय। उन्होंने चिकित्सालय की साफ सफाई के साथ ही पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था के निर्देश दिए। मरीजों के अच्छे आए अच्छे इलाज के साथ ही पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित रहे।

Kamini Chauhan Ratan CHC Bhogwara Inspection

संयुक्त सचिव द्वारा यहां ऑपरेशन कक्ष, लेबर रूम, पीकू वार्ड, नीति आयोग के फण्ड से क्रय किये गए रेडिएंट वार्मर, फोटोथेरेपी मशीनें, निर्माणाधीन ड्रग वेयर हाउस, ऑक्सीजन प्लांट आदि का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Kamini Chauhan Ratan CHC Bhogwara Inspection

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ वाई के राय, उपजिलाधिकारी पीडीडीयू नगर मनोज पाठक, प्रभारी चिकित्साधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।