जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
वायरल फायरिंग वाले वीडियो से परेशान होंगे कुलदीप, छात्रसंघ चुनाव पर भी खतरा
चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़कर अध्यक्ष बनकर अपनी राजनीति चमकाने का सपना देखने वाले कुलदीप यादव के नामांकन के बाद वायरल वीडियो ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं
 

फायरिंग की वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गयी है

विभिन्न धाराओं और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़कर अध्यक्ष बनकर अपनी राजनीति चमकाने का सपना देखने वाले कुलदीप यादव के नामांकन के बाद वायरल वीडियो ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। प्रत्याशी कुलदीप यादव के द्वारा एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान पिस्टल से हर्ष फायरिंग की वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गयी है और शुक्रवार को पुलिस ने विभिन्न धाराओं और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chunav

ऐसा माना जा रहा है कि अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर चुके कुलदीप यादव के पर्चा निरस्त भी हो सकता है। कुलदीप यादव का समाजवादी पार्टी के करीबी हैं और सपा की छात्रसभा के प्रदेश सचिव भी रह चुके हैं। अगर ऐसा होता है तो उनके लिए एक बड़ा झटका होगा।

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के बसरिकपुर गांव निवासी कुलदीप यादव ने दो दिन पहले सकलडीहा पीजी कालेज के अध्यक्ष पद के लिए जोशो खरोश के साथ छात्रों के जुलूस को निकालते हुए अपना नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ बड़ी काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे। इसी बीच शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसमें छात्रसंघ अध्यक्ष पद के उम्मीदवार कुलदीप यादव किसी वैवाहिक कार्यक्रम में पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 29 अप्रैल का है।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव इससे पहले समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के दिग्विजय सिंह देव के द्वारा प्रदेश सचिव नामित किए गए थे। इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने उप निरीक्षक की तहरीर पर कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

मामले में कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कुलदीप यादव पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वायरल वीडियो की जांच करने के बाद ही पुलिस आगे का कदम उठाएगी। ऐसी हरकत करने पर उनपर शिकंजा कस सकता है।