जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रॉमा सेंटर से घर पहुंचे घायल चकिया विधायक आचार्य कैलाश खरवार, लोग पूछ रहे हालचाल
विधायक के चकिया पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों की टीम डॉ. विकास सिन्हा के नेतृत्व में उनके आवास पर पहुंची। यहां विधायक की बीपी और शुगर लेवल की जांच की। परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उनको दवाएं दीं।
 

चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य की सेहत में सुधार

घर पर कुशल क्षेम पूछने वालों की भीड़ लगी

लंबे उपचार के बाद मंगलवार को डिस्चार्ज

चंदौली जिले में हुयी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य की सेहत में सुधार होने पर मंगलवार को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर से छुट्टी दे दी गई और वह अस्पताल से डिस्जार्च होने के बाद विधायक नगर के कालिका धाम कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे। जहां पर उनका कुशल क्षेम पूछने वालों की भीड़ लगी रही।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह आठ जून की रात सड़क दुर्घटना में विधायक कैलाश आचार्य खरवार समेत कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां लंबे उपचार के बाद मंगलवार को उनको डिस्चार्ज कर दिया गया।

chakiya

विधायक के चकिया पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों की टीम डॉ. विकास सिन्हा के नेतृत्व में उनके आवास पर पहुंची। यहां विधायक की बीपी और शुगर लेवल की जांच की। परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उनको दवाएं दीं। वहीं विधायक के चकिया पहुंचने पर उनका हालचाल जानने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और नागरिकों की भीड़ उमड़ी रही। 

बताया जा रहा है कि विधायक का हालचाल लेने के लिए पहुंचने वालों में उमाशंकर सिंह, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश प्रसाद जायसवाल, राम दुलारे गोंड, संदीप गुप्ता, राघवेंद्र प्रताप सिंह, रवि गुप्ता, शिवरतन गुप्ता सहित तमाम लोग प्रमुख रूप से उल्लेखनीय रहे।

 

 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*