जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डीएम से मिले सपा विधायक व जिलाध्यक्ष, ज्ञापन देकर की यह मांग
चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल सकलडीहा विधायक और जिलाध्यक्ष के साथ जिला अधिकारी संजीव सिंह से मिला। कलेक्ट्रेट परिसर में हुई इस मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आगजनी की घटना में प्रभावित हुए पीड़ित परिवारों को तत्काल उचित मुआवजा दिए जाने की मांग पर बल दिया
 

पीड़ित परिवारों को तत्काल उचित मुआवजा दिए जाने की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी यहां की कई घटनाओं का संज्ञान लिया था

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल सकलडीहा विधायक और जिलाध्यक्ष के साथ जिला अधिकारी संजीव सिंह से मिला। कलेक्ट्रेट परिसर में हुई इस मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आगजनी की घटना में प्रभावित हुए पीड़ित परिवारों को तत्काल उचित मुआवजा दिए जाने की मांग पर बल दिया।

 विधायक ने कहा कि आगलगी की घटना में कई गरीब परिवारों का सब कुछ छिन गया है। ऐसे में पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिलने में विलंब नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही साथ दिए गए ज्ञापन में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने ईद के त्यौहार पर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु जिला प्रशासन सर अपील की। 

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा कि पिछले कई सप्ताह से चंदौली जिले में लगातार गेहूं की फसल में आग लग रही है। इसके साथ ही साथ लोगों के घर भी जल रहे हैं। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी यहां की कई घटनाओं का संज्ञान लिया था और पीड़ितों को मुआवजे की बात कही थी।

 समाजवादी पार्टी ने अपने ज्ञापन में कहा कि आग की लगातार बढ़ रही घटनाओं से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। इस भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे जीवन यापन करना पड़ रहा है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से देश और प्रदेश में अजान व हनुमान चालीसा के नाम पर सांप्रदायिक माहौल तैयार किए जा रहे हैं। इससे भाईचारा प्रभावित होने का खतरा है। इसके लिए सख्ती से निपटने की कार्ययोजना बनाई जानी चाहिए तथा ईद के त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी से आग्रह किया है।

प्रतिनिधिमंडल में विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव व जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के साथ समाजवादी पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।