जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अबकी बार मणिदेव चतुर्वेदी को अरेस्ट कर अनिरुद्ध सिंह ने भेजा दिया जेल, यह लगाया है आरोप
पुलिस ने बताया कि यह अक्सर लोगों के काम कराने के नाम पर पैसे लेकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाता है।
 

बबुरी थाना पुलिस ने थाना समाधान दिवस में मारपीट व हंगामा

थाने में सीसीटीवी में दर्ज हुआ होगा पूरा मामला

देखिए आगे क्या होती है कार्रवाई

चंदौली जिले की बबुरी थाना पुलिस ने थाना समाधान दिवस में नायब तहसीलदार, राजस्व अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में पूर्व सैनिक और किसान नेता मणिदेव चतुर्वेदी के साथ एक उनके अन्य साथी को गिरफ्तार किया है और इनको संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है। यह सब मामला बबुरी थाने में हुआ तो वहां पुलिस के कई सारे अधिकारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे।

 बताया जा रहा है आज बबुरी थाना परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह, नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह तथा थानाध्यक्ष बबुरी जनता की समस्याओं को सुनकर उसका निस्तारण कर रहे थे। इसी दौरान मणिदेव चतुर्वेदी अपनी आर्मी की वेशभूषा में अपने साथी ओमवीर सिंह के साथ थाने में पहुंचा और अपने आप को आर्मी का आदमी व किसान नेता बताकर अधिकारियों पर धौंस जमाने लगा।  

अधिकारियों के द्वारा मना किए जाने पर धौंस जमाने की कोशिश करने के साथ-साथ उनके साथ गाली गलौज करने लगा।  इस दौरान मेज पर रखे प्रार्थना पत्र व  प्रार्थना पत्र और रजिस्टर को इधर-उधर फेंकने लगा। इस दौरान नायब तहसीलदार द्वारा उसे रोका गया तो वह लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गया। इसके बाद थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने मणिदेव चतुर्वेदी और उसके साथी के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर के गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस ने बताया कि यह अक्सर लोगों के काम कराने के नाम पर पैसे लेकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाता है। किसान नेता और आर्मी का आदमी बताकर सरकारी कार्यालयों और सरकारी काम में बाधा पहुंचाता है। पिछले संपूर्ण समाधान दिवस चतुर्वेदी द्वारा इसी तरह की कार्यवाही की गई थी।

 पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष अतुल कुमार के साथ उपनिरीक्षक अवधेश सिंह, सत्यनारायण शुक्ला, विजय बहादुर सिंह और कांस्टेबल अखिलेश सिंह जैसे कई लोग शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*