जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कन्हैया के घर पहुंचे मनोज काका, अखिलेश यादव के कार्यक्रम पर दी जानकारी
चंदौली जिले में मनराजपुर की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 9 मई को चंदौली जिले में आ रहे हैं। इसके पहले पार्टी के नेताओं ने कन्हैया यादव के घर जाकर वहां हालात का जायजा लिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम की जानकारी दी
 
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 9 मई को चंदौली जिले में आ रहे हैं

चंदौली जिले में मनराजपुर की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 9 मई को चंदौली जिले में आ रहे हैं। इसके पहले पार्टी के नेताओं ने कन्हैया यादव के घर जाकर वहां हालात का जायजा लिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम की जानकारी दी।

 पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की संवेदना घटना के दिन से ही पीड़ित परिवार के साथ है और वह हर दिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपडेट ले रहे हैं। वह पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सोमवार को आ रहे हैं।

 मनोज सिंह काका ने बताया कि अखिलेश यादव के कार्यक्रम में थोड़ा सा संशोधन हुआ है। वह अमौसी एयरपोर्ट से सीधे बाबतपुर आएंगे और वहां से कार के जरिए सड़क मार्ग से मनराजपुर गांव पहुंचेंगे। इस दौरान उनके साथ स्थानीय स्तर के राजनेता भी मौजूद रहेंगे।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनोज सिंह काका ने कहा कि पुलिस की कार्यवाही पर किसी को भरोसा नहीं है। इसीलिए समाजवादी पार्टी घटना के दिन से ही इस मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग कर रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 302 की एफआईआर नहीं लिखी है और न ही अभी तक किसी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी हुई है। ऐसे में पीड़ित परिवार के साथ न्याय होना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।