जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनराजपुर की घटना का कोई आरोपी नहीं बचेगा, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का दावा
सकलडीहा पहुंचे कैबिनेट मंत्री की प्रतिक्रिया, राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं विरोधी दल
 

सैयदराजा के मनराजपुर गांव की घटना पर लगातार गरमा रही राजनीति पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बृहस्पतिवार को नागेपुर स्थित अपने आवास पर चर्चा के दौरान कहा। मनराजपुर की घटना पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल इस घटना में राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि सैयदराजा के मनराजपुर में हुई घटना को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकार की घटना की कोई पुनरावृत्ति न हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। विपक्षी दलों के पास कोई काम तो बचा नही है। खाली बैठे हुए है। बेवजह के लोगों को गुमराह करना ऐसी घटनाओं को हवा देना एक मात्र काम बचा है। जनता को यूपी सरकार पर पूरा भरोसा है। 

इसके साथ ही मौके पर अधिकारियों को विकास कार्यों को गति देने का निर्देश दिया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी अजय मिश्रा, बीडीओ अरूण पांडेय, एडीओ पंचायत बजरंगी पांडेय, गोपाल राजभर, अरविंद पांडेय, शिव मंगल बियार, बनवारी पांडेय, रतेन्द्र, मोनू, बबलू, रमाशंकर खरवार, बाढ़ू शर्मा  मौजूद रहे।