जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राजभर और बियार समाज के कार्यक्रम में बोले अनिल राजभर, मंगल बियार की बनेगी स्मारक
राजभर और बियार समाज के कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने एक बार फिर जमकर ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली।
 

ओमप्रकाश राजभर से सावधान रहने की अपील

सपा व बसपा की सरकारों पर समाज को ठगने का आरोप

सुहेलदेव की प्रतिमा लगाने के लिए भाजपा का धन्यवाद

चंदौली जिले में राजभर और बियार समाज के कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने एक बार फिर जमकर ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। साथ ही सपा व बसपा की सरकारों पर समाज को ठगने का आरोप लगाया। राजभर बियार एकता महासभा के मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए मंत्री अनिल राजभर ने भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की और समाज के लोगों को भाजपा के साथ रहने की अपील की।

Minister Anil Rajbhar

चंदौली जिले के बबुरी इलाके के अशोक इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित महाराजा सुहेलदेव तथा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मंगल बियार के सम्मान में आयोजित एक समारोह में सबसे पहले कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव और मंगल बियार को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण किया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्वतंत्रता की लड़ाई में पिछड़े समाज का भी अविस्मरणीय योगदान है। जिले के मंगल बियार का बलिदान यह दर्शाने के लिए पर्याप्त है। इसलिए उनके नाम पर चंदौली की धरती पर बहुत जल्दी ही एक स्मारक बनाया जाएगा, ताकि लोगों को उनके बलिदान का सदैव स्मरण कराया जा सके। पिछड़े समाज के लोगों ने भी आजादी की लड़ाई में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था।

इसके साथ ही साथ महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजनीति करके बिरादरी के लोगों को बरगलाने वाले ओमप्रकाश राजभर से सावधान रहने के लिए कहा और उनके ऊपर हमला करते हुए कहा कि सोहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर ओमप्रकाश राजभर बिरादरी के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। वह केवल स्वयं अपने परिवार के लोगों को विधायक और मंत्री बनाने के लिए ही संघर्ष कर रहे हैं। ओम प्रकाश राजभर बिरादरी के लोगों का भला नहीं कर सकते।

Minister Anil Rajbhar

 उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के नेता मायावती और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने अपने शासनकाल में अपने समाज के नेताओं और दलितों के बड़े नेताओं की सैकड़ों मूर्तियां लखनऊ तथा अन्य जगहों पर लगायीं, लेकिन उस समय भी उन्होंने राजा सुहेलदेव की प्रतिमा लगाने की बात पर ध्यान नहीं दिया। यह काम भाजपा की सरकार में हुआ। बाकी सारे दलों ने राजभर समाज को केवल वोट बैंक समझा। इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की तमाम योजनाओं और कार्यक्रमों को याद दिलाते हुए सुहेलदेव की प्रतिमा लगाने के लिए धन्यवाद दिया। लोगों को भारतीय जनता पार्टी के साथ जोड़कर आगे बढ़ने की बात कही।

 इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक शिवमंगल बियार, मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल, पूर्व विधायक साधना सिंह, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक शिव पूजन राम के साथ-साथ अन्य नेता भी मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*