जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ग्राम प्रधानों से भी मिले डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय, मांगा विकास कार्यों का फीडबैक
प्रधानों द्वारा अपने क्षेत्र की समस्याओं को बताने के साथ-साथ मंत्री जी से और विकास करने के बारे में बातचीत की। वहीं सांसद द्वारा उन सभी लोगों से कुछ बताए गए कार्यों को कराने के लिए सहमति पत्र भी मांगा।  
 

ग्राम प्रधानों के साथ कार्यों पर चर्चा

विकास कार्यों में अवरोध डालने वालों की बनेगी सूची

विकास कार्यों में किसी की दखलंदाजी स्वीकार नहीं

चंदौली जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा सोमवार को भाजपा के जिला कार्यालय पर जनपद के ग्राम प्रधानों के साथ विकास कार्यों की बारे में समीक्षा बैठक की गई, जिसमें कई गांवों के उपस्थित प्रधानों द्वारा अपने क्षेत्र की समस्याओं को बताने के साथ-साथ मंत्री जी से और विकास करने के बारे में बातचीत की। वहीं सांसद द्वारा उन सभी लोगों से कुछ बताए गए कार्यों को कराने के लिए सहमति पत्र भी मांगा।  

आपको बता दें कि भारत सरकार के भारी उद्योग मंत्री और चंदौली जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा भाजपा कार्यालय पर बूथ सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम आयोजित था। इसी दौरान जनपद के गिने-चुने प्रधानों को भी विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए बुलाया गया था। उस बैठक में उपस्थित ग्राम प्रधानों द्वारा क्षेत्र में होने वाले कार्यों के बारे में बताने के साथ-साथ जिन कार्यों में स्थानीय लोगों के द्वारा बाधा उत्पन्न की जा रही है, उन कार्यों के बारे में भी जिले के सांसद से चर्चा की गई वहीं।

Minister Dr MN Pandey Meeting

 जिले के सांसद ने सभी प्रधानों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा किए गए कार्यों में विकास कार्यों में यदि किसी प्रकार की शरारती तत्वों द्वारा अर्चन डाली जा रही है, तो जिला प्रशासन के माध्यम से उनके खिलाफ कार्यवाही कर विकास कार्यों की गति को बढ़ाने का कार्य किया जाएगा और बाधा उत्पन्न करने वालों को चिन्हित कर उनकी सूची बनाकर उनके सामने रखा जाएगा, ताकि जनपद में होने वाले विकास कार्यों की गति किसी भी प्रकार से धीमी न होने पाए और भाजपा सरकार की मंशा के अनुसार प्रत्येक ग्राम पंचायतों में विकास की गंगा बहती रहे। 

इस दौरान दर्जनों प्रधान उपस्थित होकर अपने क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों के बारे में बताने की कोशिश की और अपने कुछ मांग पत्र भी सांसद को सौंपे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*