जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में आ रहे हैं केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, पढ़ लीजिए उनका पूरा प्रोटोकॉल
पीडीडीयू जंक्शन पर बने नवीन टिकट और रिजर्वेशन काउंटर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद नगर के मस्तलाज गली निवासी स्व. मोहनलाल चौरसिया के परिजनों से मिलेंगे।
 

33वीं जोनल यूथ पार्लियामेंट में करेंगे शिरकत

रेलवे स्टेशन पर करेंगे रिजर्वेशन काउंटर का उद्घाटन

जिले में कई जगह श्रद्धांजलि देने भी जाएंगे
 

 
चंदौली के सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय 3 नवंबर को चंदौली जिले में आ रहे हैं। वह जिले में कई सरकारी व गैर सरकारी आयोजनों में शिरकत करने के साथ साथ कई लोगों के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और दिवंगत लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। 

Minister Dr MN Pandey


केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के मीडिया प्रभारी डॉ. हरिवंश उपाध्याय ने उनका प्रोटोकॉल जारी करते हुए बताया कि डॉ. पांडेय 3 नवंबर को 11 बजे केंद्रीय विद्यालय, पीडीडीयू नगर में आयोजित 33वीं जोनल यूथ पार्लियामेंट कंपटीशन में शामिल होंगे। उसके बाद पीडीडीयू जंक्शन पर बने नवीन टिकट और रिजर्वेशन काउंटर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद नगर के मस्तलाज गली निवासी स्व. मोहनलाल चौरसिया के परिजनों से मिलेंगे।

बाताया जा रहा है कि शाम चार बजे जसुरी में स्व. वीरेंद्र नाथ सिंह के परिजनों से और शाम छह बजे चारी गांव स्थित दिवंगत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मोती मौर्या के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और परिजनों को सांत्वना देंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*