जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं मंत्री जयवीर सिंह, जानिए उनका प्रोटोकॉल
गरीब कल्याण जनसभा के लिए चंदौली आ रहे मंत्रीजी, 3 घंटे के लिए आया है प्रोटोकॉल, जानिए उनका पूरा कार्यक्रम
 

गरीब कल्याण जनसभा के लिए चंदौली आ रहे मंत्रीजी

3 घंटे के लिए आया है प्रोटोकॉल

जानिए उनका पूरा कार्यक्रम

चंदौली जिले के प्रभारी और उत्तर प्रदेश सरकार में पर्यटन एवं संस्कृति विकास मंत्री जयवीर सिंह चंदौली जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उनके कार्यालय के द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल के अनुसार वह 14 जून मंगलवार को सबेरे साढ़े 11 बजे लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस पर पहुंचेंगे और उसके बाद जनपद में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात मुगलसराय के रास्ते वाराणसी के लिए वापस लौट जाएंगे।

Minister Jaiveer Singh protocal

Minister Jaiveer Singh protocal

 

जानकारी के अनुसार प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह चंदौली जिले की मंडी समिति परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण को समर्पित 8 साल की सरकार के संबंध में होने वाली गरीब कल्याण जनसभा में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

वह इसी सिलसिले में चंदौली जिले में आ रहे हैं। इस आशय की जानकारी और प्रोटोकाल जारी करते हुए उनके निजी सचिव शीतलादीन ने बताया है कि मंत्री महोदय चंदौली जिले में अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान लगभग 3 घंटे तक जिले में रहेंगे। वह सरकारी वाहन से चंदौली जनपद में पहुंचेंगे। इसकी सूचना संबंधित जिले के जिलाधिकारियों और उनके विभाग के अधिकारियों को जारी की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*