जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
22 जून को चंदौली जिले के दौरे पर आ रहे हैं प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह, जानिए क्या है उनका प्रोटोकॉल

विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए आ रहे मंत्री, 22 जून को मीटिंग व निरीक्षण का कार्यक्रम, जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारी

 

चंदौली जिले के प्रभारी और उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति विकास मंत्री जयवीर सिंह अब 22 जून को चंदौली जिले के दौरे पर आने वाले हैं और इस दौरान वह विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। वाराणसी जिले के अपने दौरे के बाद मंत्री जी बुधवार को चंदौली जिले में पहुंचेंगे।

 चंदौली जिले के मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि चंदौली के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह शासन की विकास योजनाओं एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए 22 जून को कलेक्ट्रेट सभागार में दोपहर 1:00 बजे अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सभी विभाग के अधिकारियों को अपने विभाग से संबंधित सूचनाओं की अपडेट रिपोर्ट के साथ आधे घंटे पहले उपस्थित होना अनिवार्य है।

List

List 2

मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण ने जानकारी देते हुए सभी अधिकारियों से कहा है कि वह लगभग 12:30 बजे तक कलेक्ट्रेट सभागार के मीटिंग हॉल में अपने विभाग की अपडेट रिपोर्ट के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करें, ताकि मीटिंग में किसी तरह की परेशानी न हो। 

मीटिंग के बाद मंत्रीजी योजनाओं व कार्यक्रमों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे ताकि मौके पर यथा स्थिति जानी जा सके। वह गो आश्रय स्थलों, जल जीवन मिशन, गेहूं खरीद केन्द्र, निर्माणाधीन महाविद्यालय व मेडिकल कॉलेज, स्मार्ट क्लास इत्यादि को देखने की योजना है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*