जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
8वें अंतर्राष्ट्रीय योग महोत्सव में शामिल होने के लिए आ रहे हैं मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद
रात में चंदौली आ रहे हैं मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद, अंतर्राष्ट्रीय योग महोत्सव में होंगे शामिल,  मत्स्य मंडी का भी करेंगे निरीक्षण
 
सुबह 6:00 बजे महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित योग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

चंदौली जिले में आयोजित 8वें अंतर्राष्ट्रीय योग महोत्सव में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद चंदौली जिले में पहुंच रहे हैं। वह योग कार्यक्रम में शामिल होने के बाद विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक एवं लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण का काम भी करेंगे।

मत्स्य विभाग के मंत्री के निजी सचिव द्वारा जारी किए गए भ्रमण कार्यक्रम और प्रोटोकॉल के अनुसार डॉ. संजय कुमार निषाद आज रात लगभग 11:30 बजे गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे, जहां रात्रि विश्राम करने के बाद सुबह 6:00 बजे महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित योग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

योग कार्यक्रम के बाद 10:00 बजे सुबह का निरीक्षण भवन में ही चंदौली के विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक और लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम करेंगे। इसके बाद चंदौली जिले की मत्स्य मंडी का भी निरीक्षण करेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से वापस वाराणसी, जौनपुर, सुल्तानपुर के रास्ते लखनऊ के लिए लौट आएंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*