जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने दलितों के साथ किया भोजन, परखी योजनाओं की गुणवत्ता
उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री व वाराणसी मंडल के प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह 2 दिन के प्रवास पर चंदौली जनपद में पहुंचे हुए हैं।
 

चंदौली जनपद में 2 दिन के दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के वाराणसी मंडल के प्रभारी व जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचकर सबसे पहले मलिन बस्ती में दलितों के साथ सहभोज किया और अपने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

 आपको बता दें कि प्रत्येक मंडल में तीन तीन मंत्रियों की कमेटी निचले स्तर तक योजनाओं की गुणवत्ता परखने के लिए लगाई गई है, जिसके तहत उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री व वाराणसी मंडल के प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह 2 दिन के प्रवास पर चंदौली जनपद में पहुंचे हुए हैं।

Minister Swatantra Dev Singh

इस दौरान जल शक्ति मंत्री ने बताया कि मोदी एवं योगी जी की सोच है कि हम निचले तबके एवं गरीबों के लिए काम करें, जिससे कि उनका विकास हो सके। तभी प्रदेश एवं राष्ट्र समृद्ध होगा। उसी के तहत गरीबों के साथ बैठकर भोजन करते हुए संवाद किया गया तथा योजनाएं उन तक किस तरह से पहुंच रही हैं, उसका आकलन कर अधिकारियों के माध्यम से उस योजनाओं को फलीभूत करने के लिए चंदौली में आया हूं। 

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह सबसे पहले जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 1 के अंबेडकर नगर बस्ती में भोजन कर लोगों से बातचीत करने गए तो वहां पर लोगों की समस्याओं को सुनकर उसको शीघ्र निपटारा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

 जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि इस दौरान जनपद में कई योजनाएं निर्माणाधीन हैं। उनका भी निरीक्षण करना है। अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यों की समीक्षा की जाएगी । शुक्रवार को मालिन बस्ती में सहभोज के बाद नियमताबाद ब्लाक में अमृत सरोवर व पशुआश्रय शाला सहित अन्य कार्यों का कैबिनेट मंत्री निरीक्षक करेंगे। रात्रि विश्राम जिला मुख्यालय के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में करेंगे। वहीं शनिवार को सैयदराजा क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्य के निरीक्षण के साथ अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री सोनभद्र के लिए रवाना होंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*