जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बच्चा चोर की चर्चा के बीच घर से 8 घंटे तक गायब रहा रोहित, पुलिस ने चंदौली से किया बरामद
क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा तत्काल बच्चे की तलाश के लिए सैयदराजा थाना प्रभारी सहित एक टीम का गठन किया गया और 8 घंटे बाद बच्चा चंदौली से बरामद कर लिया गया।
 

सीओ द्वारा गठित टीम ने दिखायी तत्परता

8 घंटे में लापता बच्चे को पुलिस ने किया बरामद

जानिए कैसे चला गया था बच्चा
 

 

चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बे के वार्ड नंबर 1 अंबेडकर नगर मराछू राम का 12 वर्षीय पुत्र रोहित सुबह शौच के लिए निकला था और उसके बाद से ही गायब हो गया था। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों पुलिस को दी तो बच्चा चोरी होने की बात बाजार में गर्म होने लगी और लोगों द्वारा बच्चा चोरी हो जाने की अफवाह खूब चर्चा में रही। घटना की गंभीरता देख पुलिस भी सक्रिय हो गई और बच्चे को कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया।

 

 बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 अंबेडकर नगर निवासी मराछू राम का 12 वर्षीय पुत्र रोहित अपने घर से  9 बजे शौच के लिए निकला था और कहीं वह गायब हो गया। जब घर के लोगों ने खोजबीन करने के बाद इसकी सूचना सैयदराजा थाना प्रभारी को दी तो उन्होंने तुरंत अपने क्षेत्राधिकारी को इस बच्चे के गायब होने की सूचना दी।

Missing Rohit Recovered

इसके बाद क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा तत्काल बच्चे की तलाश के लिए सैयदराजा थाना प्रभारी सहित एक टीम का गठन किया गया और 8 घंटे बाद बच्चा चंदौली से बरामद कर लिया गया। जब बच्चे से पूछा गया तो बताया कि वह किसी के साथ टहलते हुए पैदल ही चंदौली चला गया और इधर-उधर घूम रहा था। जिसे सैयदराजा पुलिस ने बरामद कर बच्चे को परिजनों को सुपुर्द किया।
 

 
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह ने बताया कि सुबह से बच्चा गायब होने की सूचना मिलने के बाद सैयदराजा पुलिस की एक टीम का गठन किया किया गया था। इस टीम ने 8 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं बच्चा मिलने के बाद परिजनों में खुशी का माहौल था और परिजनों द्वारा सैयदराजा पुलिस के साथ ही साथ क्षेत्राधिकारी को धन्यवाद दिया गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*