जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ASP से महिला ने की पुलिस की शिकायत, बेटे को जेल भेजने से पहले सिपाही ने जेब में रख ली डेढ़ लाख की सोने की चेन
गिरफ्तारी के दौरान पुलिस कर्मियों ने बेटे के गर्दन से डेढ़ लाख रुपये कीमत की सोने की चेन गायब कर दी। शिकायत के बाद एएसपी ने महिला को आश्वस्त किया है कि मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 

जेल भेजने के पहले पुलिस की करतूत

लाखों की चेन गटक गया सिपाही

शुरू हो गई जांच
 

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र की सिरकुटिया गांव की निव‌ासिनी सरोज सिंह ने मंगलवार को पुलिस लाइन में एएसपी सुखराम भारती से मुलाकात की। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की गिरफ्तारी गैंगेस्टर के तहत बबुरी पुलिस के द्वारा की गई। लेकिन गिरफ्तारी के दौरान पुलिस कर्मियों ने बेटे के गर्दन से डेढ़ लाख रुपये कीमत की सोने की चेन गायब कर दी। शिकायत के बाद एएसपी ने महिला को आश्वस्त किया है कि मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने एएसपी को बताया कि आठ जुलाई की रात्रि में पुलिस ने उनके घर पर दबिश दी थी। उनके बेटे अमन सिंह उर्फ दिवाकर पर विभिन्न मुकदमा दर्ज होने के चलते गिरफ्तार करके थाने ले गई। इस बीच थाने पर तैनात सिपाही गौरव यादव ने अमन के गर्दन में पड़ी लगभग डेढ़ लाख की सोने की चेन को गायब कर दी। इस दौरान लोगों ने अमन की जमकर पिटाई भी की, जिससे उसकी हालत खराब हो गई थी। बाद में पुलिस ने चालान करके अमन को जिला जेल भेज दिया।      महिला ने कहा कि हम लोगों ने थानाध्यक्ष से इसकी शि‌कायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी गुहार को थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने अनसुना कर दिया। आरोप लगाया पुलिसकर्मी सोने की चेन की मांग करने पर लगातार धमकियां दे रहा है। 

महिला ने गुहार लगाते हुए कहा कि मामले की गहनता से जांच कराने के बाद दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई किया जाय। एएसपी सुखराम भारती ने महिला को आश्वस्त किया कि जल्द ही मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*