जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इसलिए चंदौली जिले में आ रहे हैं कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी, यह है पूरा कार्यक्रम
व्यापारियों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करेंगे। साथ ही व्यापारियों के साथ जगदीशसराय गांव में चाय पर चर्चा करेंगे।
 

हर घर तिरंगा कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर

मुगलसराय के व्यापारियों से करेंगे मुलाकात

पौधारोपण का भी है कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास, निर्यात प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल नंदी 7 अगस्त को जनपद चंदौली के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान व्यापारियों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करेंगे। साथ ही व्यापारियों के साथ जगदीशसराय गांव में चाय पर चर्चा करेंगे।

इस बात की जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि व वैश्य महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अजय केशरी ने शुक्रवार को जगदीशसराय स्थित एक नर्सिंग कालेज में पत्रकारवार्ता के दौरान कहीं है। साथ ही बताया कि इस अभियान को लेकर कैबिनेट मंत्री का पूरे प्रदेश में भ्रमण कार्यक्रम चल रहा है। इसी क्रम में 7 अगस्त को चंदौली जिले में भी उनका दौरा होने जा रहा है। 

इस दौरान वह मुगलसराय में व्यापारियों के साथ बैठक भी करेंगे। साथ ही व्यपारियों की समस्याएं सुनकर उनकी समस्या का समाधान करने की पहल करेंगे। इसके बाद जगदीशसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापारियों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। वहीं परिसर में औषधीय पौधे भी लगाएंगे। 

इस पत्रकार वार्ता के दौरान मौके पर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा. केएन पांडेय, भाजपा के जिला महामंत्री जितेंद्र पांडेय, आशुतोष सिंह, संतोष गुप्ता, गीता रानी, जगतनारायण तिवारी, रामअशीष, संतोष जायसवाल आदि मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*