जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छुट्टी के बावजूद गांवों के मामले सुलाझाने निकले मीणा, हल हो गए 21 पुराने विवाद
चंदौली जिले के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और चकिया के उप जिलाधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने अपने न्याय आपके द्वार की पहल को जारी रखा है।
 
उप जिलाधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने  दो दर्जन पुराने विवादों को तत्काल निस्तारित कर दिया

चंदौली जिले के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और चकिया के उप जिलाधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने अपने न्याय आपके द्वार की पहल को जारी रखा है। आज रविवार के अवकाश का दिन होने के बावजूद भी प्रेम प्रकाश मीणा ने आधे दर्जन से अधिक गांव का दौरा किया और मौके पर जाकर लगभग दो दर्जन पुराने विवादों को तत्काल निस्तारित कर दिया।

Nyay Apke Dwar Joint Magistrait PP Meena Chakiya Tehsil

 आपको बता दें कि न्याय आपके द्वार की पहल चंदौली जिले की चकिया तहसील के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के द्वारा चलाई जा रही है। 24 अप्रैल को रविवार होने के बावजूद उन्होंने चकिया तहसील के नगर पंचायत क्षेत्र के साथ-साथ, लालपुर, गरला, पचकोडियां, बलियाखुर्द, उचेरा और लठियांकला जैसे गांव का दौरा किया और गांव में लंबे समय से चल रहे कुल 21 मामलों को मौके पर आपसी बातचीत के जरिए निस्तारित कर दिया। इससे गांव वालों में काफी खुशी देखी गई तथा लोगों ने प्रेम प्रकाश मीणा के द्वारा की गई इस पहल की सराहना की।

 प्रेम प्रकाश मीणा का कहना है कि छोटे-छोटे विवाद और तहसील की लापरवाहियों के चलते कई विवाद लंबे समय से न्यायालयों में लंबित हैं। मौके पर जाकर मामले को देखने से कई मामले तत्काल निस्तारित हो जाते हैं। उसी की पहल जारी है और आज कुल 21 मामलों का निस्तारण किया गया है। यह पहल आगे भी जारी रहेगी।