जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
...और जब अचानक गिरी पेड़ की डाली, दब गयी मोटरसाइकिलें व ऑटो
जब कोतवाली परिसर में हो रही पीस कमेटी की बैठक के दौरान एक विशालकाय पेड़ की एक बड़ी डाल अचानक टूटकर गिर गई। इस दौरान पेड़ की छांव में बैठे कुछ पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।
 

मुगलसराय कोतवाली में बड़ी घटना टली

पुराने पेड़ की डाल गिरने से थाने में अफरा तफरी 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली में शुक्रवार की शाम उस समय बड़ा हादसा से होने से टल गया, जब कोतवाली परिसर में हो रही पीस कमेटी की बैठक के दौरान एक विशालकाय पेड़ की एक बड़ी डाल अचानक टूटकर गिर गई। इस दौरान पेड़ की छांव में बैठे कुछ पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। 

मुगलसराय कोतवाली में शाम के समय पीस कमेटी की बैठक करके अधिकारी मोहर्रम के त्यौहार के बारे निर्देश दे रहे थे, उसी दौरान  एक विशालकाय पेड़ की एक बड़ी डाल अचानक टूटकर गिर गई। इस दौरान थाना परिसर में अफरा तफरी मच गयी। इस दौरान पेड़ की छांव में बैठे कुछ पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं गिरी डाल की चपेट में आने से वहीं खड़ी चार बाइक व एक आटो क्षतिग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है कि लगभग आधे घंटे के बाद पुलिसकर्मियों ने पेड़ के हिस्सों को काटकर अलग किया। इसके बाद दबी बाइक्स को बाहर निकाला जा सका। अचानक पेड़ गिर से लोग इतने सहम गए थे कि दुबारा उसके पास जाने से बचते रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*