जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

धानापुर से धरांव की ओर जा रहे शमशेर उर्फ अवधेश (22 साल) की बाइक की निदिलपुर गांव के समीप आमने सामने टक्कर हो गई। 

 

एक बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत

 दो अन्य घायल प्राथमिक इलाजे के बाद रेफर

 ट्ऱॉमा सेंटर भेजकर जान बचाने की कोशिश

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र में धरांव व निदिलपुर गांव के समीप बुधवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पहले तो धानापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत गंभीर देख कर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

 बताया जा रहा है कि धानापुर क्षेत्र के धरांव गांव के रहने वाले अभिषेक कुमार (35 वर्ष) और उसका एक साथी बलुआ थाना के सेमरा गांव के रहने वाले अरविंद कुमार (24 वर्ष) धरांव गांव से धानापुर की ओर जा रहे थे। वहीं धानापुर से धरांव की ओर जा रहे शमशेर उर्फ अवधेश (22 साल) की बाइक की निदिलपुर गांव के समीप आमने सामने टक्कर हो गई। 


बाइक तेज रफ्तार होने के कारण तीनों युवकों को गंभीर चोटें आईं हैं। इस दुर्घटना में तीनों सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। सिर में गंभीर चोट आने से समशेर उर्फ अवधेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाइक की टक्कर के बाद दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों को प्राइवेट वाहन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

 वहीं दूसरी तरफ शमशेर उर्फ अवधेश की मौत की खबर सुनकर घर परिवार के लोगों के रोने धोने का सिलसिला शुरू हो गया है। परिजन भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच कर उसके शव के पास रोने लगे। इस संबंध में धानापुर थाना प्रभारी विनय प्रताप सिंह ने बताया कि दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसका पहचान धरांव निवासी शमशेर उर्फ अवधेश के रूप में हो गयी है, लेकिन अभी तक तहरीर नहीं प्राप्त है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*