जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक की मौत, दो हुए गंभीर रूप से झुलसे
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गांव के सिवान में अपनी मचान पर सो रहे महेश कुमार (28 वर्ष) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
 

चकिया इलाके में आकाशीय बिजली का कहर

मचान पर सो रहे महेश की दर्दनाक मौत

तहसीलदार ने दिया मुआवजे का भरोसा

चंदौली जिले की चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज चौकी के अंतर्गत आने वाले बोदलपुर गांव में बुधवार की दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गांव के सिवान में अपनी मचान पर सो रहे महेश कुमार (28 वर्ष) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पास के खेत में अपनी बकरी चरा रहे गांव के ही सुख्खू (60 वर्ष) व शमशुद्दीन खान (60 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने तत्काल घायलों को चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

One Died Two Injured

कहा जा रहा है कि इस प्राकृतिक घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर पूरी तरह से बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही फोर्स के साथ मौके पर तहसीलदार विकास धर दुबे ने परिजनों से बातचीत की और सरकारी मुआवजा दिलाए जाने का भरोसा दिया। वहीं आकाशी बिजली से घायल दोनों लोगों का इलाज चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में जारी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*