जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिले में हुआ आवास के लाभार्थियों के लिए भव्य आयोजन, 177 लाभार्थियों को मिला लाभ
जिले भर में आयोजित कार्यक्रम में कुल 52 प्रधानमंत्री आवासों के लाभार्थियों को चाबी वितरण तथा मुख्यमंत्री आवास के 85 लाभार्थियों को आवास स्वीकृति पत्र तथा 32 लाभार्थियों को चाबी वितरण किया गया।
 


प्रधानमंत्री आवास योजना का मिला लाभ

मुख्यमंत्री आवास योजना में गृह प्रवेश

85 को सौंपे गए आवास स्वीकृति पत्र

चंदौली जिले में आज को जनपद के समस्त विकासखंडों पर प्रधानमंत्री आवास योजना व मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के लाभार्थियों को आवास स्वीकृति, प्रथम किस्त की धनराशि का डिजिटल अंतरण एवं पूर्ण आवासों के गृह प्रवेश का कार्यक्रम आयोजित किया गया। 74 लाभार्थियों को चाबी वितरण, 85 को आवास स्वीकृति पत्र वितरण और 18 लाभार्थियों को गृह प्रवेश कराया गया।

PM Awas Yojana

जिले के सभी विकास खंडों के सभागार में उपस्थित लाभार्थियों को लखनऊ से  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री व ग्राम विकास राज्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में प्रदेश स्तरीय स्वीकृति पत्र एवं चाबी वितरण के आयोजित कार्यक्रम का सजीव प्रसारण करते हुए कार्यक्रम संपन्न कराया गया।

जिले के विकास खंड सदर में मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण एवं परियोजना निदेशक द्वारा सजीव प्रसारण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। जनपद के सभी विकास खंडों पर आयोजित कार्यक्रम में माननीय विधायक पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर, सहित ब्लॉक प्रमुख ग्राम, प्रधान एवं अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

PM Awas Yojana

जिले भर में आयोजित कार्यक्रम में कुल 52 प्रधानमंत्री आवासों के लाभार्थियों को चाबी वितरण तथा मुख्यमंत्री आवास के 85 लाभार्थियों को आवास स्वीकृति पत्र तथा 32 लाभार्थियों को चाबी वितरण किया गया। कार्यक्रम के पश्चात जनपद के सभी विकास खंडों में कुल 9 प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों तथा 9 मुख्यमंत्री आवास के लाभार्थियों को गृह प्रवेश भी कराया गया।

PM Awas Yojana

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*