जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जुमे की नमाज के पहले खुद कदमताल करते नजर आए एसपी चंदौली, इलाके में मातहतों ने किया मार्च
मुगलसराय में कप्तान ने किया पैदल मार्च, सर्किल में पुलिस क्षेत्राधिकारियों ने संभाली कमान, अपने इलाके में एक्टिव दिखा कोतवाल व थानाध्यक्ष 
 

जुमे की नमाज के मद्देनजर जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत तथा सौहार्दपूर्ण माहौल बनाये रखने व आमजनों में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा के भाव को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा भारी पुलिस बल के साथ थाना मुगलसराय अन्तर्गत कस्बे में पैदल रूट मार्च किया गया। साथ ही जिले भर के पुलिस अफसरों व थानाध्यक्षों ने अपने अपने इलाके में भ्रमण करते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लोगों से बातचीत की है।

पुलिस अफसरों ने भीड़भाड़ वाले स्थानों में भ्रमण करते हुए वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों, दुकानदारों आदि से मुलाकात कर बातचीत की और आमजनमानस से संवाद स्थापित कर आपस में प्रेम, सौहार्द बनाए रखने हेतु व अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की गयी। 
police                march

बताया जा रहा है कि जुमे की नमाज की पूर्व संध्या पर समस्त क्षेत्राधिकारीगण, प्रभारी निरीक्षकों, थानाध्यक्षों, चौकी प्रभारियों द्वारा भी पर्याप्त पुलिस बल ले साथ मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर फ्लैग मार्च व पैदल गस्त कर स्थानीय लोगों से आपसी भाईचारे और सौहार्द को बनाए रखने हेतु अपील करने की सकारात्मक पहल की। 

इसके साथ ही साथ इलाके में संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की चेकिंग भी की जाती रही, ताकि किसी भी हालत में इलाके की शांति व्यवस्था प्रभावित न हो।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*