जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शैलेन्द्र भारती हत्याकांड : हवा में तीर चला रही चंदौली कोतवाली पुलिस, असली हत्यारों तक नहीं पहुंची पुलिस
वहीं परिजनों का आरोप है कि चंदौली पुलिस हवा में तीर चला रही है और केवल एकाध संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ करने के बावजूद अभी हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है।
 

सड़क के किनारे नाले में मिली थी लाश

त्योहारों में व्यस्त है चंदौली पुलिस

चंदौली पुलिस हवा में  चला रही तीर



चंदौली जिले में  युवक की हत्या कर शव नाले में मिट्टी के नीचे में दबाने की घटना के एक सप्ताह के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ सुराहों के अलावा कुछ नहीं लग पाया है। माना जा रहा है कि त्योहारों में व्यस्त पुलिस को इस मामले के खुलासे में कुछ दिन और लगेंगे। 

वहीं परिजनों का आरोप है कि चंदौली पुलिस हवा में तीर चला रही है और केवल एकाध संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ करने के बावजूद अभी हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगना स्वाभाविक है।

बताया जा रहा है कि शैलेन्द्र भारती (35) की लाश 21 अक्टूबर को गांव के समीप हाईवे किनारे बने नाले में मिट्टी में दबी हुयी मिली थी। इसके बाद परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से मुकदमा दर्ज कर हत्यारों को पकड़ने के लिए गुहार लगाई थी।

मृतक शैलेंद्र चंदौली नगर में कहीं प्राइवेट नौकरी करता था। उनके भाई के अनुसार उन्होंने शैलेंद्र को घर के लिए निकलते देखा था, लेकिन जब वे देर रात तक नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। वहीं दूसरे दिन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीसरे दिन उनका शव नाले में मिला था। 

मामले की जांच पड़ताल के लिए एसपी अंकुर अग्रवाल व एएसपी विनय कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे थे। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर अभी तक छानबीन में ही जुटी है। घटना में शामिल हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है। केवल हवाई तीर चलाते हुए कोरे आश्वासन दे रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*