जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जुमे की नमाज के पहले सैयदराजा में शांति बनाए रखने की पहल, मीटिंग व पैदल मार्च भी

सैयदराजा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक एसपी रहे मौजूद, SDM व CO ने  किया क्षेत्र का भ्रमण

 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना परिसर में बुधवार को शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल सहित अपर पुलिस अधीक्षक तथा सदर एसडीएम व सदर क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में बैठक संपन्न हुई।  इसमें पुलिस अधीक्षक ने सामाजिक भाईचारा बनाए रखने की लोगों से अपील की और क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से रहने व एक दूसरे के सहयोग करने का आग्रह किया।
 
उसके बाद सदर क्षेत्र अधिकारी रामवीर सिंह व सदर उप जिलाधिकारी अभिनाश  सिंह द्वारा सैयदराजा क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर शांति व्यवस्था कायम रखने की लोगों से अपील की गई। साथ ही साथ शुक्रवार को होने वाले जुमे की नमाज के पहले इस तरह की पहल करते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने की पहल की।

बता दें कि लगातार सैयदराजा थाना प्रभारी द्वारा क्षेत्र में भ्रमण करने तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों से वार्ता करने का क्रम जारी था । इसी क्रम में आज पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के नेतृत्व में थाने परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक व सदर एसडीएम तथा सदर क्षेत्राधिकारी के साथ-साथ सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय की मौजूदगी में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों तथा धर्म गुरु के उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई।  जिसमें धर्म को लेकर अफवाह फैलाने वाले तथा टिप्पणी करने वाले लोगों पर विशेष ध्यान रखने तथा पुलिस को बताने का आग्रह किया गया। क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए लोगों से अपील की गई ।

वहीं मौजूद लोगों ने भरोसा दिलाया कि क्षेत्र में धर्म के नाम पर किसी बात को लेकर कोई भी विवाद नहीं उत्पन्न हो सकता है।  यदि ऐसा कोई करते हुए पाया जाता है तो उन्हें के बारे में पुलिस को खुद सूचना देकर इस पर रोक लगाने की कार्यवाही कराई जाएगी ।

इस दौरान क्षेत्र के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल, स्थानीय संभ्रांत व्यक्तियों के साथ साथ सभी धर्मों के क्षेत्र के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*