जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए पोस्टमार्टम में क्या निकला कन्हैया यादव की बेटी की मौत का कारण, देखिए कप्तान का बयान
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में 1 मई को पुलिस छापे के दौरान जिला बदर और गैर जमानती वारंट के अपराधी कन्हैया यादव की बड़ी पुत्री की मृत्यु की जांच पड़ताल शुरू हो गई है और पुलिस में सौंपा पैनल के जरिए पोस्टमार्टम कराया है और पूरी पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई है
 

पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई है

युवती के गले के सामने वाले भाग में खरोच के निशान पाए गए हैं

 चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में 1 मई को पुलिस छापे के दौरान जिला बदर और गैर जमानती वारंट के अपराधी कन्हैया यादव की बड़ी पुत्री की मृत्यु की जांच पड़ताल शुरू हो गई है और पुलिस में सौंपा पैनल के जरिए पोस्टमार्टम कराया है और पूरी पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

 इस मामले में मिली जानकारी के बाद चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार युवती के गले के सामने वाले भाग में खरोच के निशान पाए गए हैं तथा बाएं जबड़े के नीचे लगभग 0.5 सेंटीमीटर का मामूली चोट होना भी दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त पूरे शरीर में कहीं भी किसी भी प्रकार की छूट नहीं मिली है।

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके अतिरिक्त युवती के पूरे शरीर में किसी भी प्रकार की अन्य आंतरिक एवं बाह्य चोट नहीं पाई गई है। मृत्यु का कारण स्पष्ट न होने की वजह से बिसरा परीक्षण हेतु सुरक्षित रख दिया गया है। इसके साथ ही साथ अन्य सभी एकत्रित साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम विवेचना की कार्यवाही संपादित किया जा रही है। 

इसके पहले घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल एवं जिला अधिकारी संजीव कुमार चंदौली के साथ-साथ वाराणसी मंडल के मंडलायुक्त व पुलिस महानिरीक्षक के आश्वासन के बाद छापेमारी करने गए सैयदराजा के थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया तथा उनके सहित अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ सैयदराजा कोतवाली में मुकदमा अपराध संख्या 119/2022 धारा 452, 323, 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच पड़ताल भी शुरू हो गई है।

एसपी ने कहा कि मामले में सारे पहलुओं पर जांच की जा रही है। मामले में घायल पुलिसकर्मियों का इलाज हो रहा है। उनके ठीक होते ही तहरीर लेकर पुलिस पर हमले की घटना में भी संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।