जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उपभोक्तागण ध्यान दें.. इन दो पावर हाउस पर बिजली आपूर्ति रहेगी ठप, चलेगा मरम्मत का काम
बिजली की सप्लाई नियमित रूप से जारी रखने के लिए यह मरम्मत का आवश्यक है। इसलिए बिजली सप्लाई रोककर मरम्मत कार्य कराए जा रहे हैं।
 

साहुपुरी के जेई ने दी जानकारी

एक-एक घंटे बिजली सप्लाई बंद रहने की जानकारी

उपभोक्ताओं से किया गया अनुरोध

चंदौली जिले के साहुपुरी स्थित बिजली उपकेंद्र पर होने वाले मरम्मत कार्य के चलते 10 नवंबर को चंधासी और भूपौली उपकेन्द्रों की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। बिजली की सप्लाई नियमित रूप से जारी रखने के लिए यह मरम्मत का आवश्यक है। इसलिए बिजली सप्लाई रोककर मरम्मत कार्य कराए जा रहे हैं।

 इस बात की जानकारी साहुपुरी के उपकेंद्र के जेई चंदन प्रसाद ने देते हुए कहा कि साहुपुरी केंद्र पर मरम्मत का कार्य चल रहा है तो इसके लिए चंधासी बिजली उपकेंद्र से होने वाली बिजली की सप्लाई सबेरे 11:00 से लेकर 11:55 बजे तक बंद रहेगी। वहीं भूपौली उपकेंद्र से होने वाले सप्लाई की आपूर्ति दोपहर 12:00 से 12:55 तक बाधित रहेगी। इस दौरान मरम्मत का कार्य संपन्न कराया जाएगा।

 इसलिए उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि अपने आवश्यक है इसके पहले संपन्न कर लें, ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। बिजली की सप्लाई नियमित रूप से जारी रखने के लिए यह मरम्मत का आवश्यक है। इसलिए बिजली सप्लाई रोककर मरम्मत कार्य कराए जा रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*