जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
SP से लेकर IG तक हुए एक्टिव, गांव में तनाव व भारी आक्रोश का माहौल, तोड़फोड़ की खबर
चंदौली जिले में पुलिस पर हत्या का आरोप लगने के बाद से चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस के साथ-साथ पूरा पुलिस महकमा बैकफुट पर दिखाई दे रहा है। इस मामले में सैयदराजा थाना प्रभारी चाहे जो दलील दें लेकिन पुलिस अधीक्षक से लेकर आईजी स्तर तक के अधिकारी की सक्रियता से यह बात स्पष्ट हो गई है
 
पुलिस पर हत्या का आरोप लगने के बाद पुलिस महकमा बैकफुट पर दिखाई दे रहा

चंदौली जिले में पुलिस पर हत्या का आरोप लगने के बाद से चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस के साथ-साथ पूरा पुलिस महकमा बैकफुट पर दिखाई दे रहा है। इस मामले में सैयदराजा थाना प्रभारी चाहे जो दलील दें लेकिन पुलिस अधीक्षक से लेकर आईजी स्तर तक के अधिकारी की सक्रियता से यह बात स्पष्ट हो गई है कि पुलिस पूरे मामले को काफी गंभीरता से ले रही है।

gaw

 आईजी के. सत्यनारायण ने खुद इस मामले में पहल करते हुए चंदौली समाचार के संवाददाता विनय तिवारी से बातचीत की है और पूरी घटना की जानकारी ली है। वहीं इस मामले पर पैनी नजर बनाए रखते हुए तत्काल उचित कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।

इस मामले में चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि पुलिस के ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं.. उनकी गंभीरता से जांच की जाएगी और मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 पुलिस अधीक्षक ने इस मामले के वीडियो को लेकर भी चंदौली समाचार से बातचीत की है और वीडियो को मांग कर उसकी जांच पड़ताल करने और उसके हिसाब से कार्यवाही करने की बात कही है।