जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
क्राइम ब्रांच के आधे दर्जन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, SP ने किया चकरघट्टा थाने पर तबादला
क्राइम ब्रांच द्वारा लापरवाही बरते जाने पर इन 6 सिपाहियों का तबादला पनिशमेंट के तौर पर चकरघट्टा थाने पर  किया गया है ।
 

शिकायत मिलने पर नक्सल इलाके में भेजे गए सिपाही

पनिशमेंट पोस्टिंग के तौर पर चकरघट्टा में तैनाती 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा क्राइम ब्रांच में लंबे समय से तैनात पुलिसकर्मियों का तबादला करते हुए छह पुलिसकर्मी को चकरघट्टा थाना में तैनात करने का आदेश जारी कर दिया है। इस तबादले को लेकर कहा जा रहा है कि शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच के सिपाहियों की यह पोस्टिंग पनिशमेंट के तौर पर की गयी है।


आपको बता दें कि चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा लगातार जिले की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए लगातार जिले में तैनात पुलिसकर्मियों के तबादले किए जा रहे हैं। वहीं क्राइम ब्रांच द्वारा लापरवाही बरते जाने पर इन 6 सिपाहियों का तबादला पनिशमेंट के तौर पर चकरघट्टा थाने पर  किया गया है । इन में घनश्याम वर्मा, आनंद कुमार सिंह ,अमित कुमार यादव, आनंद कुमार व राणा प्रताप सिंह के साथ-साथ भूलन यादव शामिल हैं।

SP chandauli transfer


 
क्राइम ब्रांच के तेज तर्रार कहे जाने वाले सिपाहियों को जिले के नक्सल इलाके के सबसे सुदूरवर्ती थाने चकरघट्टा में तैनात करने से पुलिस महकमे में इस समय हड़कंप मची हुई है। ऐसी चर्चा है कि कुछ और लोगों पर भी इसी तरह की कार्रवाई की जा सकती है, जिनकी कप्तान तक शिकायत गयी हुयी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*