जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आज सबेरे से एक्टिव है सैयदराजा थाने की पुलिस, हर जगह चाक चौबंद व्यवस्था
भारत बंद के लिए पुलिस की खास तैयारी, जिले में धारा 144 के जरिए पाबंदी, खोजे जा रहे हैं इलाकों के उपद्रवी
 

चंदौली जिले में सैयदराजा रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह से ही पीएसी व पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं । वहीं थाना प्रभारी खुद क्षेत्र में भ्रमण कर पुलिस फोर्स की मौजूदगी की चेकिंग कर रहे हैं, ताकि कहीं पर कोई लापरवाही न हो सके। मौके पर पुलिस वालों की गिनती कर ड्यूटी भी चेक की जा रही है। 

बता दें कि आज भारत बंद व अग्निपथ तथा अग्निवीर योजना के विरोध को देखते हुए जनपद में धारा 144 के साथ-साथ जिले में  हाई अलर्ट जारी किया गया है। जिसमें सभी थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्र की सरकारी संपत्ति की सुरक्षा के साथ-साथ उपद्रवियों पर नजर रखने तथा उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए टीमें गठित करने का आदेश पुलिस अधीक्षक ने दे रखा है। 

इसी के क्रम में आज सैयदराजा थाना प्रभारी ने सुबह से सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस फोर्स एवं पीएसी के जवानों की तैनाती को चेक करने के साथ ही साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के जवानों को निर्देश देते नजर आए। उसके साथ साथ हर परिस्थिति में उनके साथ निपटने के लिए फोर्स को तैनात रहने का निर्देश भी जारी किया हैं। 

144

थाना प्रभारी ने कहा कि सारी फोर्स अपने सारे हथियारों के साथ तैनाती स्थल पर तैनात रहेगी। इसके साथ ही साथ सैयदराजा थाना प्रभारी शेधधर पांडेय ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि अपने बच्चों को आज किसी भी गैरकानूनी कार्यों में साथ न देने के लिए प्रेरित करें। उनके इधर उधर घूमने पर प्रतिबंध लगाएं। ताकि कोई भी क्षेत्र में अप्रिय घटना होती है तो उन घटनाओं से नौजवान छात्र एवं परिजनों के पुत्र बचे रहें। ऐसे उपद्रवियों को खोज कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है, जिनके वजह से जिले की कानून व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*