जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आखिर कैंसिल हो गया कुलदीप का नामांकन, हंगामा के बीच जारी हुयी वैध सूची
चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में हो रहे छात्र संघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी के अनुसार छात्र संघ चुनाव के लिये हुए नामांकन पत्रों की जांच चुनाव अधिकारी डॉ. शमीम राईन के देखरेख में की गयी तो छात्रसंघ अध्यक्ष के एक उम्मीदवार कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर चुनाव अधिकारी द्वारा पर्चा निरस्त हो गया
 

छात्रसंघ अध्यक्ष के एक उम्मीदवार कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नामांकन खारिज होने की जानकारी होने पर छात्र कॉलेज में पहुंचकर हो हल्ला मचाने लगे

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में हो रहे छात्र संघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी के अनुसार छात्र संघ चुनाव के लिये हुए नामांकन पत्रों की जांच चुनाव अधिकारी डॉ. शमीम राईन के देखरेख में की गयी तो छात्रसंघ अध्यक्ष के एक उम्मीदवार कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर चुनाव अधिकारी द्वारा पर्चा निरस्त हो गया जबकि शेष सभी उम्मीदवारों का पर्चा वैध पाया गया।

नामांकन खारिज होने की जानकारी होने पर छात्र कॉलेज में पहुंचकर हो हल्ला मचाने लगे। मौके पर मौजूद प्राचार्य डा. प्रदीप कुमार पांडेय व कोतवाल विनोद मिश्रा ने नियम कानून का हवाला देते हुए छात्रों को समझा बुझाकर शांत कराया, तब जाकर फाइनल वैध छात्र संघ उम्मीदवारों की सूची चस्पा की गई। इस दौरान छात्रों ने शासन सत्ता का दुरूपयोग करने का हवाला देते हुए कोर्ट में जाने की बात कही।

सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिये गुरुवार को अध्यक्ष पद पर आलोक चौरसिया, ऋषिकेश कुमार, कुलदीप कुमार यादव, रूपेश कुमार सिंह, शिवम चौबे, सौरभ यादव ने नामांकन किया था। वहीं उपाध्यक्ष के लिये अजय कुमार गुप्ता, कृष्ण कांत रस्तोगी, प्रदीप कुमार यादव, शिवाकुमार, महामंत्री पद पर धीरज कुमार, राहुल कुमार, राहुल गुप्ता, ज्ञानप्रकाश मौर्या व पुस्तकॉलय मंत्री पर आलोक कुमार, ओमप्रकाश, गणेश गुप्ता, कला संकाय पद पर प्रिति, श्वेत कुमार प्रियदर्शी, शुभम जायसवाल और शिक्षा संकाय पर विश्वजीत कुमार ने नामांकन किया था।

शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सदर कोतवाली चंदौली की सूचना पर छात्र संघ अध्यक्ष के एक उम्मीदवार कुलदीप यादव के खिलाफ विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज होने पर चुनाव अधिकारी द्वारा पर्चा निरस्त कर दिया गया। पर्चा निरस्त की सूचना पर छात्र कॉलेज पहुंचकर हंगामा मचाने लगे। हंगामा की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने छात्रों को नियम कानून का हवाला देते हुए छात्रों को समझा बुझाकर शांत कराया। 

इस बाबत चुनाव अधिकारी डा.शमीम राईन ने बताया कि चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों के बारे में सम्बन्धित थाने से रिपोर्ट मांगा गया था, जिसमें अध्यक्ष पद के सिर्फ एक उम्मीदवार कुलदीप यादव की सदर कोतवाली चंदौली की रिपोर्ट के आधार पर लिंगदोह कमेटी की नियमावली 4 अ 10 के तहत पर्चा निरस्त किया गया है शेष सभी पर्चे वैध हैं।