जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इसे कहते हैं..जाको राखे साइयां मार सकै ना कोय, रेलवे पुल से गिरने के बाद भी सही सलामत है सिद्धि
सैयदराजा उत्तरी बाजार की तरफ रेलवे ओवरब्रिज का नया निर्माण डीएफसीसी द्वारा किया गया है ।
जिसका 15 तारीख को लोकार्पण भी कर दिया गया था। इस पुल पर पानी निकलने के लिए बड़े होल बनाकर छोड़े दिए गए हैं,
 

5 वर्षीय सिद्धि के साथ बड़ा हादसा

रेलवे ओवरब्रिज से 25 फीट नीचे गिरी मासूम

सही सलामत बच्ची को देख लोग हो गए हैरान

आम तौर पर लोगों के द्वारा कहा जाता है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय...इस कहावत को 5 वर्षीय सिद्धि को चरितार्थ कर दिखाया है। चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बे में बने रेलवे ओवर ब्रिज पर टहल रही अपने मां और दादी के साथ 5 वर्षीय सिद्धि पुल पर  बने होल से 25 फीट नीचे गिर पड़ी, जहां पानी व दलदल होने के कारण उसकी जान बच गई।

बता दें कि सैयदराजा उत्तरी बाजार की तरफ रेलवे ओवरब्रिज का नया निर्माण डीएफसीसी द्वारा किया गया है ।
जिसका 15 तारीख को लोकार्पण भी कर दिया गया था। इस पुल पर पानी निकलने के लिए बड़े होल बनाकर छोड़े दिए गए हैं, जिसमें रात्रि के समय टहलते 5 वर्षीय सिद्धि उस होल से नीचे गिर पड़ी और गिरने के बाद वह सीधे पुल के नीचे दलदल व पानी में जा धंसी। नीचे दलदल व पानी होने के कारण उसकी जान बच गई।  

Siddhi Fell down

 

यह सब देखकर दादी और मां सन्न रह गयीं और पुल के नीचे दौड़कर जाकर देखा तो बच्ची को लोगों की मदद से बाहर निकालने की गुहार लगाने लगी। इससे बाद लोगों की मदद से बच्ची को निकाल कर एक निजी अस्पताल में ले जाकर उसका उपचार कराया गया। लेकिन भगवान की कृपा होने से बच्ची सही सलामत है और इतनी उंचाई से गिरने के बाद भी उसकी जान बच गई है। 

वहीं आपको बता दें कि डीएफसीसी की इस लापरवाही के कारण इस बच्ची की जान भी जा सकती थी। डीएफसीसी को इस घटना से सबक लेनी चाहिए और ऐसी लापरवाही पूर्ण कार्य को तत्काल दुरुस्त करना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना दोबारा न घटित हो सके।

Siddhi Fell down

 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*