जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दो दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की शुरुआत, विधायक सुशील सिंह ने किया उद्धाटन
विधायक सुशील सिंह ने कहा कि खेलकूद के आयोजनों से बच्चों में प्रतिस्पर्धा बढ़ती है और स्वास्थ्य मस्तिष्क का विकास होता है। इसलिए जीवन में खेल को एक महत्वपूर्ण स्थान देना चाहिए।
 

अमरवीर इंटर कालेज के मैदान में कार्यक्रम

जानिए किस  विद्यालय को मिला किस खेल में पहला स्थान

चंदौली जिले के धानापुर में अमरवीर इंटर कालेज के मैदान पर शुक्रवार को दो दिवसीय जिला स्तरीय बेसिक शिक्षा परिषदीय खेलकूद प्रतियोगिता की शुरुआत हुई। जिसमें जिले भर से आए बच्चों ने अपना दमखम दिखाया और पुरस्कार जीतने के हकदार बने। प्रतियोगिता का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक सुशील सिंह ने किया।

 Amarveer Inter College

200 मीटर दौड़ बालक वर्ग में धानापुर ब्लाक के राजेश खरवार प्रथम, सकलडीहा के अविनाश द्वितीय और शहाबगंज के विशाल तृतीय स्थान पर रहे। 600 मीटर बालक वर्ग में शहाबगंज के विशाल प्रथम, धानापुर उदित द्वितीय, बरहनी अखिलेश तृतीय स्थान पर रहे।

200 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में सुष्मिता चहनियां प्रथम, धानापुर की फ़लक द्वितीय और वंदना नौगढ़ ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं 600 मीटर बालिका वर्ग में धानापुर सोनी यादव प्रथम, चहनियां सुष्मिता द्वितीय, बरहनी की खुशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। 100 मीटर बालक वर्ग में राजेश धानापुर प्रथम, सकलडीहा अविनाश द्वितीय, बरहनी विशाल तृतीय रही। 100 मीटर बालिका वर्ग में नियामताबाद अपूर्वा प्रथम, धानापुर पालक द्वितीय, मंशा तृतीय स्थान पर रही।

 Amarveer Inter College

इस मौके पर विधायक सुशील सिंह ने कहा कि खेलकूद के आयोजनों से बच्चों में प्रतिस्पर्धा बढ़ती है और स्वास्थ्य मस्तिष्क का विकास होता है। इसलिए जीवन में खेल को एक महत्वपूर्ण स्थान देना चाहिए।

 Amarveer Inter College

इस दौरान भाजपा महामंत्री सुजीत जायसवाल, विमल सिंह, हैदर अली, मनीष सिंह, अजय सिंह , इम्तियाज खान, आनंद सिंह, देवेंद्र प्रताप यादव, अवधेश सिंह, नूर अख्तर अली, आदित्य सिंह, प्रदीप सिंह मौजूद रहे। अध्यक्षता जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने की व संचालन डॉ. ईश्वर चंद्र त्रिपाठी , विद्याधर मिश्रा ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*