जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नशे टुन्न TTE का यात्रियों से पंगा, चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी गयी ट्रेन, शिकायत के बाद TTE गिरफ्तार
चंदौली जिले के पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर दिल्ली से अलीपुरद्वार जा रही 15484 महानंदा एक्सप्रेस में मंगलवार की देर रात हुए हंगामे के बाद काफी देर तक विवाद चला
 

 ट्रेन में टीटीई और यात्रियों में विवाद हो गया

नशे की बात सामने आने पर जीआरपी ने मुकदमा दर्ज किया

चंदौली जिले के पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर दिल्ली से अलीपुरद्वार जा रही 15484 महानंदा एक्सप्रेस में मंगलवार की देर रात हुए हंगामे के बाद काफी देर तक विवाद चला। अंत में आरपीएफ व जीआरपी को मौके पर पहुंचकर टीटीई को हिरासत में लेना पड़ा तब जाकर ट्रेन आगे के लिए रवाना हो सकी।

TTE Arrested DDU Station Mahananda Express

बताया जा रहा है कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर अलीपुरद्वार जा रही 15484 महानंदा एक्सप्रेस में मंगलवार को हंगामा होने लगा तो पता चला कि  ट्रेन में टीटीई और यात्रियों में विवाद हो गया। यात्रियों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोककर हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही जैसे आरपीएफ व जीआरपी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि नशे में टुन्न टीटीई के व्यवहार से यात्रियों में काफी नाराजगी है। सभी लोग टीटीई के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

जानकारी के अनुसार, डाउन महानंदा एक्सप्रेस रात 10:40 बजे पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म दो पर आई। इसके बाद अपने निर्धारित समय 22:50 पर खुली, तभी एसीपी होने से रुक गई। बोगी में एसीपी होने की बात सुनकर रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट पीडीडीयू के अधिकारियों में खलबली मच गई। ड्यूटी स्टाफ की मदद से सतर्कता पूर्वक देखा गया तो पता चला कि ट्रेन के कोच से प्रेशर निकल रहा था। उसी से यात्रियों व बरौनी के टीटीई राजीव सिंह से कहासुनी चल रही थी। थोड़ी देर बाद टीटीई यात्रियों से अभद्र व्यवहार करने लगा। मामला बढ़ता देख जीआरपी भी मौके पर आ गई। जीआरपी ने तत्काल टीटीई को हिरासत में लिया और जीआरपी थाने ले आई।

इसके बाद जब टीटीई मेडिकल कराया गया तो वह नशे की हालत में पाया गया। नशे की बात सामने आने पर जीआरपी ने मुकदमा दर्ज किया। हालांकि कुछ देर बाद टीटीई को जमानत भी मिल गई। 

मामले में जानकारी देते हुए जीआरपी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि महानंदा एक्सप्रेस में यात्रियों व टीटीई में कहासुनी हुई। इस पर टीटीई ने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। टीटीई नशे की हालत में था। मेडिकल मुआयना कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया।