जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रमुख सचिव से शिकायत करने पर अध्यापक ने छात्र को पीटा, दाहिने हाथ में हुआ फैक्चर
पिटाई से उसके दाहिने हाथ में फैक्चर हो गया है। छात्र की पीठ व शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। 
 

राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय का मामला

प्रमुख सचिव समाज कल्याण से की थी शिकायत

कंप्यूटर न चलने की बतायी  थी बात
 

चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके में पंडित दीनदयाल  उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय गोलाबाद में कक्षा 10 के छात्र को प्रमुख सचिव से शिकायत करना महंगा पड़ गया है। शिकायत करने पर शिक्षक ने  बेरहमी से पीट दिया। इससे उसका दाहिने हाथ फैक्चर हो गया, पिटाई से वह बेसुध होकर वह योगा के दौरान परिसर में गिर गया। छात्र के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध थाने में तहरीर दिया है।

बताया जा रहा है कि देवखत गांव निवासी राजेंद्र का बेटा शिवम पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय गोलाबाद में पढ़ता है। यहां पर निरीक्षण करने आए प्रमुख सचिव समाज कल्याण व जिलाधिकारी को  पूछताछ में  शिवम और उसके सहपाठियों ने विद्यालय की खामियों को उजागर कर दिया और कंप्यूटर न चलने की बात बताई। बुधवार को वह सुबह प्रार्थना सभा के बाद योगासन करने हेतु खड़ा हुआ था। इसी दौरान शिकायत से नाराज  शिक्षक डॉ धनंजय सिंह कुशवाहा ने अपने पास बुलाया और गुस्सा में जातिसूचक गालियां देते हुए उसकी लात-घूसों से पिटाई कर दी। इससे वह बेसुध होकर गिर गया। पिटाई से उसके दाहिने हाथ में फैक्चर हो गया है। छात्र की पीठ व शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। 


सहपाठी छात्रों के द्वारा मोबाइल से सूचना मिलने पर उसके पिता राजेंद्र उसे घर ले गए। साथ ही बताया कि पिटाई के डर से सहमा हुआ बेटा कुछ भी बताने से इंकार कर रहा था। उसके शरीर को तपता देख इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पर ले गए, लेकिन एक्सरे ना होने पर प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया। सायं काल छात्र के पिता उसे थाने लेकर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। 

थाना प्रभारी दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।


जिला विद्यालय निरीक्षक का कहना है कि प्रकरण की जानकारी नहीं है, मामला संज्ञान में आने पर जांच कराकर कार्रवाई कराएंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*