जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सदर तहसीलदार आलोक कुमार बनाए गए डिप्टी कलेक्टर, सहयोगियों व परिजनों में हर्ष
जनपद में तैनात सदर तहसीलदार आलोक कुमार को 9 सितंबर को तहसीलदार से उपजिला अधिकारी के पद पर प्रोन्नत कर दिया गया है।
 

चंदौली जिले के सदर तहसीलदार को शासन द्वारा प्रमोशन देकर उन्हें जनपद में डिप्टी कलेक्टर व उप जिला मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात कर दिया गया है। सरकार द्वारा 9 सितंबर को जारी शासनादेश द्वारा जारी आदेश के क्रम में तहसीलदार से उप जिला अधिकारी के पद पर प्रोन्नत कर दिया गया है। इससे सहयोगियों व परिजनों में खुशी का माहौल है और लोग आलोक कुमार को बधाई दे रहे हैं।

 Alok Kumar Promoted

उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को प्रशासनिक अधिकारियों को प्रमोशन देकर अलग अलग जगहों पर तैनाती की गयी है। सरकार ने 67 पीसीएस अधिकारियों को प्रमोट करके नए जगह पर तैनात करने का कार्य किया है। इसी क्रम में जनपद में तैनात सदर तहसीलदार आलोक कुमार को 9 सितंबर को तहसीलदार से उपजिला अधिकारी के पद पर प्रोन्नत कर दिया गया है।
 

  Alok Kumar Promoted
वर्तमान में जनपद के सदर तहसील में तहसीलदार के पद पर कार्यरत आलोक कुमार आलोक कुमार 2006  बैच के नायब तहसीलदार हैं । उमाशंकर प्रसाद के किसान के पुत्र आलोक कुमार मूल रूप से देवरिया जनपद के मझौलीराज, सलेमपुर के निवासी हैं। इनकी पहली पोस्टिंग नायब तहसीलदार के रुप में आजमगढ़ जिले में हुई थी। अगस्त 2016 में तहसीलदार के पद पर प्रोन्नत होकर जनपद बलिया में तैनात हुए थे। उसके बाद 3 साल गाजीपुर में तहसीलदार के पद पर रहे और उसके बाद इन्हें चंदौली जनपद में सदर तहसीलदार के पद पर तैनात किया गया था। प्रमोशन के बाद अब वह चंदौली जिले में उपजिला अधिकारी के पद पर तैनात होकर सेवा देने का कार्य करेंगे।

 Alok Kumar Promoted

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*