जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क हादसे में मृत पुलिसकर्मी को चंदौली पुलिस ने दी श्रद्धांजलि
सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत की खबर आ जाने के बाद चंदौली पुलिस द्वारा दिवंगत आत्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ-साथ श्रद्धांजलि दी गई।
 

सड़क हादसे में आरक्षी राकेश कुमार की मौत

बिछियां के पास अज्ञात ट्रक से हुआ हादसा

चंदौली जिले में तैनात आरक्षी राकेश कुमार की विकास भवन के पास सड़क हादसे में मौत होने के बाद पुलिस विभाग में शोक का माहौल देखा गया। जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस के लोगों को हुई लोग घटनास्थल व अस्पताल के लिए दौड़ पड़े। वहीं सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत की खबर आ जाने के बाद चंदौली पुलिस द्वारा दिवंगत आत्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ-साथ श्रद्धांजलि दी गई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरक्षी राकेश कुमार (पीएनओ नं0- 052500637) पुत्र श्री सुरेश राम पता- ग्राम- चेवार बेनीपुर, थाना- देवगांव जनपद आजमगढ़, फिलहाल चंदौली जिले में यातायात पुलिस के आरक्षी के रुप में  कार्यरत थे। इनकी ड्यूटी आज शनिवार को सबेरे 8 बजे से 4 बजे शाम तक सदर ब्लाक डायवर्सन में लगाई गयी थी। ड्यूटी के दौरान रूट डायवर्सन करते समय बिछियां के पास अज्ञात ट्रक से दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत हो गयी है। 


दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल थाना कोतवाली पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डाक्टरों द्वारा उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया गया। घर वालों को हादसे की जानकारी देते हुए अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।
        
पुलिस की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्य आरक्षी राकेश कुमार अपनी ड्यूटी के प्रति संवेदनशील एवं समर्पित थे। जिनका असामयिक निधन हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है। चन्दौली पुलिस सहित समस्त उत्तर प्रदेश पुलिस बल दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वो इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवार को धैर्य एवं शक्ति प्रदान करें तथा दिवंगत आत्मा को शांति दें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*