जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
काल बन गया लखनिया दरी घूमने का प्लान, दो की मौत और तीन गंभीर
चंदौली के 2 युवकों की मिर्जापुर में मौत, सड़क हादसे में पलटी कार, 3 गंभीर युवकों का चल रहा इलाज
 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत चौरहट गांव के साहुपूरी रोड नई बस्ती निवासी दो युवकों के लिए लखनिया दरी घूमने का प्लान काल बन गया है। बताया जा रहा है कि एक हादसे में साजिद जमील (25) व मोहम्मद नाजिम (24) की मिर्जापुर के थाना अदलहाट के समीप बरबसपुर गांव के गेट के सामने सड़क हादसे में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार को उस समय हुई जब कार में सवार सभी युवक लखनिया दरी घूमने जा रहे थे। तभी बरबसपुर गांव के सामने रोडवेज बस से ओवरटेक करते समय कार अनियंत्रित होकर कार खाईं में पलट गई। जिससे घटना स्थल पर दोनों युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सभी युवक बुनकरी का काम करते हैं।

बताया जा रहा है कि जलीलपुर चौकी अंतर्गत चौरहट गांव के साहुपूरी रोड के नई बस्ती निवासी पांच युवक साहिद जमाल पुत्र सिराजुद्दीन उर्फ लल्लन (25 वर्ष) मो नाजिम पुत्र यासिम (24), छोटू (25), श़ोयेब (22) और आजमगढ़ के थाना निजामबाद के कुजियारी गांव निवासी जाबिर आजिम (25) गुरुवार को कार से लखनिया दरी घूमने जा रहे थे। पांचों युवक कार से जैसे ही मिर्जापुर के अदलहाट थाना के बरबसपुर गांव के गेट के समीप पहुंचे, वहां रोडवेज बस से पास लेते समय कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में साजिद और नाजिम की मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। वहीं रिश्तेदारी से चौरहट गांव निवासी शहनाज उसी रास्ते से घर लौट रहा था। उसने भीड़ देखकर मौके पर चला गया। उसने देखा कि गांव के ही युवक हैं। तो उसके होश उड़ गए। उसने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। 

सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं शहनाज ने घायल युवकों को आटो से निजी अस्पताल ले गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।