जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में 2 नए चिकित्सक हुए नियुक्त, मरीजों को मिलेगी राहत
विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने बताया कि चिकित्सालय में चिकित्सक की कमी दूर करने के लिए शासन को पत्र लिखा गया था जिसके तहत दो नए चिकित्सकों की तैनाती की गई है।
 

विधायक कैलाश खरवार आचार्य के पत्र का असर

शासन ने नियुक्त किए तदर्थ चिकित्सक

लोगों को होगी सुविधा

जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में लंबे समय से चिकित्सकों की कमी की मांग को देखते हुए शासन ने दो नए चिकित्सकों की तैनाती की है। बुधवार को चिकित्सालय में डॉ निशार अहमद जनरल फिजिशियन और हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एस बी सिंह तदर्थ चिकित्सक के रूप में नियुक्त किया गया है।

Two new Doctors

बता दें कि जिला संयुक्त चिकित्सालय सारी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के मरीजों की तादाद बढ़ रही थी। जिसमें मरीजों की इलाज के लिए चिकित्सकों की कमी का का दौर बना था। जनप्रतिनिधियों और चिकित्सालय के द्वारा की गई डिमांड पर शासन ने तदर्थ  चिकित्सक के रूप में तैनाती कर दी। चिकित्सकों की तैनाती के बाद उनके द्वारा ओपीडी चालू होने पर मरीज इलाज में बेहतर राहत महसूस करेंगे।

चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में बुधवार जनरल फिजिशियन डॉक्टर निशार अहमद और हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एस बी सिंह ने चिकित्सालय में तदर्थ चिकित्सक के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया।

विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने बताया कि चिकित्सालय में चिकित्सक की कमी दूर करने के लिए शासन को पत्र लिखा गया था जिसके तहत दो नए चिकित्सकों की तैनाती की गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय अस्वस्थ मरीजों को शासन की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की लाभ लेने में राहत मिलेगी।

चिकित्सालय के क्वालिटी मैनेजर डॉ दिलशाद अली ने बताया कि दो नए तदर्थ चिकित्सक के रूप में हुई तैनाती से बढ़ रही मरीजों को इलाज में राहत मिलेगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*