जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आ गयी चंदौली जिले की हाईस्कूल की मेरिट लिस्ट, जानिए कौन बना टॉपर
चंदौली की मेरिट लिस्ट में लड़कियों का बोलबाला, 13 में 8 लड़कियां शामिल, परीक्षा में ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों का दबदबा
 

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के द्वारा कक्षा 10 के भी परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। चंदौली जिले में हाईस्कूल की परीक्षा में छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है। चंदौली जिले की मेरिट लिस्ट में टॉप टेन छात्र-छात्राओं में कुल 13 छात्र-छात्राओं की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें 8 छात्राएं और 5 छात्र शामिल हैं।

चंदौली जिले में हाई स्कूल की परीक्षा में सर्वोच्च स्थान सकलडीहा इंटर कॉलेज की छात्रा अंजू यादव को मिला है, उन्होंने कुल 556 अंक हासिल करते हुए 92% से अधिक अंक प्राप्त किया है। वहीं दूसरे स्थान पर काशीनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सैयदराजा की अभिलाषा कुमारी हैं, जिन्हें 555 अंक मिले हैं। तीसरे स्थान पर हरिद्वार राय इंटर कॉलेज कमालपुर आशुतोष शर्मा हैं, जिन्हें 554 अंक मिला है।

इसके साथ चौथा स्थान सकलडीहा इंटर कॉलेज की खुशी पांडे और बी जी इंटर कॉलेज इलिया की अंशु को संयुक्त रूप से मिला है। वहीं पांचवें स्थान पर भारतीय इंटर कॉलेज भरुहिया के राघवेंद्र यादव और डीजे इंटर कॉलेज इलिया की अपर्णा ने एक साथ हासिल किया है। 

इसके अलावा आप चंदौली जिले के अन्य मेरिट में स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं का नाम नीचे की तालिका में देख सकते हैं....

Results

 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*