जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पति के नौकरी पर जाते ही पत्नी ने मौसी के लड़के से रचाई शादी, अब साथ साथ रहने को भी तैयार
दोनों का प्रेम इतना प्रगाढ़ हो गया कि एक दिन पत्नी ने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चुपके से शादी भी रचा ली और प्रेमी राजवीर के साथ खुलेआम रहने लगी।
 

घर में आते जाते राजवीर से हो गया अर्चना को प्रेम

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी एक बच्चे की मां

अब पति परेशान हो कर कर रहा है तलाक की मांग 


चंदौली जिले में पति-पत्नी व प्रेमी प्रेमिकाओं के आए दिन नए- नए मामले सुनने को मिल रहे हैं, जिसको सुनकर आम लोग हैरान हो जा रहे हैं। ताजा मामला सैयदराजा थाने पर आया जहां पति को नौकरी पर जाते ही पत्नी ने प्रेमी के साथ शादी रचा ली है। पति ऐसे धोखेबाज पत्नी से छुटकारा पाने के लिए अब थाने पर गुहार लगा रहा है ।

 बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के बरंगा गांव के निवासी रामजीत राम नौकरी करने गुजरात गया था। वहीं उसकी पत्नी अर्चना को एक दूसरे रिश्तेदार के साथ इश्क हो गया। पति रामजीत के मौसी के लड़का राजवीर अक्सर उसके घर आया जा करता था। इससे एक बच्चे की मां अर्चना को राजवीर के साथ रहने का मन बना लिया। 

कहा जा रहा है कि दोनों का प्रेम इतना प्रगाढ़ हो गया कि एक दिन पत्नी ने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चुपके से शादी भी रचा ली और प्रेमी राजवीर के साथ खुलेआम रहने लगी। जब इस मामले की भनक पति रामजीत राम को हुई तो वह नौकरी छोड़ कर घर आया और पत्नी को समझाने की कोशिश करने लगा, लेकिन पत्नी का दिल है कि मानता नहीं। लाख  मनाने व समझाने के बाद भी वह पति के साथ रहने को तैयार नहीं हुयी।
 

जब यह मामला सैयदराजा थाने पहुंचा तो दोनों पक्ष को पुलिस ने बुलाकर आपसी समझौते के जरिए हल करने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी और प्रेमिका अलग होने का नाम ही नहीं ले रहे थे। वहीं पति ने पत्नी से छुटकारा के लिए तलाक की मांग कर रहा था। इस पर पुलिस ने दोनों को न्यायालय की शरण लेने की बात कही गयी ताकि दोनों का तलाक हो सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*