जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पति से नाराज रहने वाली पत्नी ने फेंका खौलता तेल, जिंदगी और मौत से अस्पताल में लड़ रहा जंग
घटना की जानकारी देते हुए युवक के पिता ने आगे बताया कि गर्म तेल से मंजीत का चेहरा और शरीर जल गया। गंभीर रूप से झुलसे मंजीत को हमने जिला चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया है।
 

चिप्स तलने के लिए आया था तेल

पति पर पत्नी ने फेंका खौलता तेल

ससुर ने थाने में दी है बहू के खिलाफ तहरीर

पति की हालत है गंभीर

चंदौली में रविवार को एक घटना संज्ञान में आयी है, जिसमें एक पत्नी ने अपने ही पति पर खौलता तेल फेंकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। परिवार के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक के पिता महेंद्र सिंह ने बहू की ऐसी हरकत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

बताया जा रहा है कि यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव का है। यहां के महेंद्र सिंह के बेटे मंजीत सिंह (34) की शादी एक साल पहले गाजीपुर के सेवराई गांव में हुई थी। मंजीत के पिता महेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार को बहू ने चिप्स छानने के लिए तेल की डिमांड की। इस पर उन्होंने दुकान से लाकर तेल दे दिया। चिप्स छानने से पहले बहू ने तेल को कड़ाही में डालकर गर्म किया। मौका देखकर न जाने किस कारण से बेड पर सो रहे मंजीत के ऊपर ले जाकर उड़ेल दिया। 

बुरी तरह जला है पति का चेहरा
घटना की जानकारी देते हुए युवक के पिता ने आगे बताया कि गर्म तेल से मंजीत का चेहरा और शरीर जल गया। गंभीर रूप से झुलसे मंजीत को हमने जिला चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इससे पहले भी बहू दो बार जान लेने की कोशिश कर चुकी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*