जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा थाना प्रभारी पर हत्या का आरोप, जिला बदर अपराधी के घर में घुसकर लड़की की हत्या
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में परिजनों द्वारा पुलिस पर एक लड़की की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। इस तरह से पुलिस पर हत्या का आरोप लगने से सैयदराजा थाना पुलिस समेत कई आला अफसर सकते में हैं
 

पुलिस पर एक लड़की की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है

छापेमारी की थी और घर में घुसकर मौजूद लड़कियों के साथ हाथापायी की है

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में परिजनों द्वारा पुलिस पर एक लड़की की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। इस तरह से पुलिस पर हत्या का आरोप लगने से सैयदराजा थाना पुलिस समेत कई आला अफसर सकते में हैं। 

crime

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार परिजनों का आरोप है कि सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ जिला बदर व गैंगस्टर के अभियुक्त कन्हैया यादव की घर पर जाकर छापेमारी की थी और घर में घुसकर मौजूद लड़कियों के साथ हाथापायी की है। वहां मौजूद दो लड़कियों के साथ जबरदस्ती की और महिला पुलिस द्वारा भी उनके साथ मारपीट की गयी है। 

लोगों का कहना है कि खुद थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने लड़की का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।  परिजनों का आरोप है वही इस घटना के बाद पुलिस मौके से फरार हो गयी है। वहीं इस मौत की घटना के बाद से पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त हो गया और लोगों में पुलिस के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है।  

 इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि वह फोर्स के साथ लगभग 4:30 बजे दबिश देने गए थे लेकिन कोई नहीं मिला तो वह दूसरे स्थान पर चले गए। किसी की मौत की जानकारी उन्हें नहीं है।

वहीं पूरे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि हत्या का मामला है तो मामले की जांच की जाएगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार विधिक कार्यवाही करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।