जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अबू आजमी बोले- टूटेगा भाजपा का अहंकार, हराकर सपा बनाएगी अपनी सरकार
पूर्व सांसद अबू आसिम आजमी में भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि अबकी आने वाले 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का अहंकार टूट जाएगा।
 

पूर्व सांसद अबू आसिम आजमी

BJP और उसकी सरकार पर जमकर बोला हमला

हराकर सपा बनाएगी अपनी सरकार

 चंदौली जिला में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सांसद अबू आसिम आजमी में भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि अबकी आने वाले 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का अहंकार टूट जाएगा। भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से हिंदू मुस्लिम एकता को तोड़ने का काम कर रही है और नफरत की राजनीति फैला रही है उसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता उसे दे देगी।

मुगलसराय विधानसभा के दुलहीपुर में सपा के कार्यकम में आए सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश की राजनीति का दिल है, जो यहां जीता है वह दिल्ली में भी राज करता है.. तो अबकी बार विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत होगी तो 2024 के चुनाव में केंद्र से भी भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो जाएगा। 

Abu Azami Samajwadi Party


मोदी सरकार द्वारा 3 किसानों से संबंधित बिलों के वापस लिए जाने पर बोला कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 700 किसानों की जान लेने के बाद इस तरह का फैसला लेने के लिए तब मजबूर हुए जब उन्होंने यह समझा कि आगामी चुनाव में उनको बहुत बड़ी हार मिलने वाली है। उनके इस तरह के फैसले के बाद भी जनता को भारतीय जनता पार्टी की नीयत के बारे में पता चल गया है और इससे भारतीय जनता पार्टी को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

 बिल वापसी का मामला केवल चुनावी है। अबू आजमी ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी में दम है तो वह आंदोलन में मारे गए 700 किसानों को शहीद का दर्जा दे और उनके परिवार के भरण-पोषण के लिए कार्य करें।

Abu Azami Samajwadi Party

 इतना ही नहीं अबू आजमी ने कहा कि आगामी विधानसभा में ओवैसी के भी आने का मुसलमानों के वोटों के बंटवारे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और न ही मुसलमान इधर उधर जाएगा। अब की बार मुसलमान सिर्फ उसी को वोट देगा, जिस की सरकार बनने जा रही है। 

अबू आजमी ने यह भी कहा कि नाम बदलने की परंपरा बहुत गलत है। आजमगढ़ का नाम किसी भी हालत में बदलने नहीं दिया जाएगा। अखिलेश यादव ने पहले भी ऐलान कर रखा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार यह कोशिश करती है तो आजमगढ़ का नाम बदलने वाली स्याही सूखने के पहले उसका नाम जैसे का तैसा कर दिया जाएगा।